निक से शादी पर प्रियंका का बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप
निक से शादी पर प्रियंका का बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

हॉलीवुड सिंगर निक जोनस और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे प्‍यारे कपल में सेक एक माने जाते हैं. फैंस दोनों के फोटोज, विडियोज और रेड कार्पेट मोमेंट्स को आई दिन काफी पसंद भी करते हैं. बता दें कि यह कपल पब्लिकली एक-दूसरे को प्यार जताकर अक्सर अपने फैन्स को कपल गोल्स देते रहता हैं और अब हाल ही में एक इंटरव्यू में 'बेवॉच’ ऐक्ट्रेस द्वारा खुलासा किया गया कि वह एक छोटे समारोह में शादी करना चाहती थीं, हालांकि यह एक ग्रैंड सेलिब्रेशन में बदला. 

प्रियंका द्वारा हाल ही में बताया गया है कि अपनी शादी में बुलाने के लिए उन्होंने लगभग 180 लोगों की लिस्ट बनाई थी, जिसे कि अपनी शादी को प्राइवेट रखा जा सके, हालांकि यह उनके के लिए कतई भी आसान नहीं था और इसके अलावा, ऐक्ट्रेस द्वारा अपने से कम उम्र के व्यक्ति से शादी करने के सवाल का भी जवाब दिया गया था और आगे उन्होंने कहा कि वह उन चीजों को महत्व नहीं देती है जो कि उनके लिए मायने नहीं रखती है और अपने अपनी लाइफ वे अपनी शर्तों पर जीती हैं. 

वर्कफ्रेंट की बात की जाए तो, प्रियंका जल्द ही शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ देखने को मिलेंगी. आपको जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा द्वारा निक जोनस से 1 और 2 दिसम्बर को शादी की गई थी. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस द्वारा जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई गई थी और दोनों पहले क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे, फिर इसके बाद दोनों के द्वारा हिंदू रिवाज से भी शादी की गई थी. 

छिछोरे : ट्रेलर के बाद आया नया पोस्टर, इस अंदाज में खड़े नजर आए कलाकार

जाने भी दो यारों ने पूरे किए 36 साल, इन मुश्किलों में बनी थी फिल्म

ट्विटर पर Hrithik Roshan से हुआ टाइगर का War, कहा हारने के लिए तैयार हो जाओ

सोशल मीडिया पर भावुक हुईं जान्हवी कपूर, किया ऐसा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -