प्रियंका को पसंद नहीं करता निक की फैमिली का ये मेंबर
प्रियंका को पसंद नहीं करता निक की फैमिली का ये मेंबर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को जमकर इंजॉय कर रहे हैं. आये दिन इनकी फोटोज सामने आती रहती है और हाल ही में इनके बारे में एक जानकारी सामने आई है. प्रियंका अपने ससुराल वालों के बीच काफी चहेती हैं, लेकिन वहां एक सदस्य है जो शुरुआत में उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करता था. ऐसा कई बार होता है कि आपको कोई इंसान शुरू में पसंद नहीं आता लेकिन उसके साथ रहते हुए आपको वो अच्छे लगने लगते हैं. 

दरअसल, इस बात का खुलासा जोनस ब्रदर्स में सबसे बड़े भाई केविन जोनस ने एक चैट शो के दौरान बताया. जेम्स कॉर्डन के लेटेस्ट चैट शो में पहुंचे थे तीनों जोनस भाई, जहां केविन ने बताया कि उनकी बेटी वैलंटीना किस तरह शुरुआत में प्रियंका को अपनी फैमिली के रूप में स्वीकार नहीं कर पा रही थी. हो सकता है पहले उसे प्रियंका का नेचर उन्हें पसंद नहीं आया है. इस बारे में उन्होंने आगे भी बताया है. उन्होंने बताया कि वह अब प्रियंका से कनेक्ट हो गई है, लेकिन शुरुआत में काफी गड़बड़ हुआ.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी वैलंटीना निक से काफी क्लोज थी और जब वह प्रियंका से मिली तो उनका (प्रियंका) का हाथ निक के कंधे पर था और जब भी वह (प्रियंका) वैलंटीना के इर्दगिर्द हाथ रखती थी वह उनका हाथ हटा देती. केविन की इन बातों को सुनकर निक भी हंस पड़े. बता दें कि हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने करीब 5 साल बाद अपना एक म्यूज़िक विडियो 'Sucker' रिलीज़ किया है, जिसमें निक जोनस के साथ उनके दोनों भाई केविन और जो जोनस के अलावा प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और डेनिएल भी नजर आ रही हैं. 

इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं प्रियंका के जेठ

जल्द ही बनेगी प्रियंका के पति के जीवन पर आधारित फिल्म

निक जोनास ने प्रियंका के लिए शेयर किया ये खास वीडियो और कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -