निक-प्रियंका की शादी की अनदेखी तस्वीर, लड़कियों में फंसे निक जोनस
निक-प्रियंका की शादी की अनदेखी तस्वीर, लड़कियों में फंसे निक जोनस
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने की शादी दिसंबर में हो चुकी है लेकिन इनकी शादी की चर्चा अभी तक हो रही है. इनकी शादी की फोटो अब तक वायरल हो रही हैं और हाल ही में इनकी शादी के हल्दी सेरेमनी की फोटो सामने आई है जिसमें निक बेचारे की तरह दिखाई दे रहे हैं. जी हां, इन फोटोज को देखकर आप समझ ही जायेंगे कि निक को उनकी सालियों ने किस तरह घेर लिया.

आपको बता दें, शादी की सभी रस्में हुई लेकिन उनकी तस्वीर सामने नहीं आई. शादी में आए मेहमान अब भी यहां की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अब कनैडियन यू-ट्यूबर और कमीडियन लिली सिंह ने एक तस्वीर शेयर की है. ये बहुत ही मज़ेदार तस्वीर है जिसे आपने भी अब तक नहीं देखा होगा. लिली सिंह ने प्रियंका और निक की हल्दी की रस्म की तस्वीर शेयर की है. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये खूबसूरत तस्वीर.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह निक जोनस को हल्दी लगा रही हैं. तस्वीर में प्रियंका भी निक के बगल में बैठी हैं. निक लिली के चंगुल में फंसे दिखाई दे रहे हैं और सभी लोग शायद इसी बात पर ठहाके लगा रहे हैं. देखिए, प्रियंका और निक के हल्दी की रस्म की यह खास तस्वीर. इसमें निक खुद को बचा भी नहीं पा रहे हैं और लिली के हाथ ऐसे लगे हैं कि वो उन्हें छोड़ना ही नहीं चाहती. आपको बता दें, लिली सिंह फेमस यू-ट्यूब स्टार हैं. वह प्रियंका और निक की अच्छी दोस्त हैं. इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने भी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. 

ससुराल में इस कारण डरकर रहना पड़ता है प्रियंका को, किये कई खुलासे

Photos : विंटर वेकेशन एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -