...तो शादी के 4 महीने बाद हो रहा है निक-प्रियंका का तलाक, सच्चाई उड़ा रही सबके होश !
...तो शादी के 4 महीने बाद हो रहा है निक-प्रियंका का तलाक, सच्चाई उड़ा रही सबके होश !
Share:

हॉलीवुड सिंगर निक जोनास और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक वेबसाइट ने यह दावा किया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के चार महीने के बाद ही तलाक लेने जा रहे हैं. इस खबर को हर तरफ काफी वायरल किया जा रहा है. सोशल मीडिय पर तो इस खबर ने तहलका मचा दिया है. लेकिन दूसरी ओर कई वेबसाइट ने इस ख़बर को पूरी तरह से काल्पनिक बताया है और इसे झूठा करार दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, इस खबर में कतई सच्चाई नहीं है.

एक वेबसाइट ने यह दावा किया था कि निक प्रियंका के अत्यधिक खर्चीले स्वभाव के कारण परेशान चल रही हैं और इन सारी बातों को अफ़वाह ही खबर में बताया गया है. बल्कि प्रियंका लगातार निक और उनके परिवार के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे यह साफ जाहिर होता है कि दोनों एक दूसरे के साथ ही नहीं, बल्कि पूरे परिवार के साथ काफी खास है. हाल ही में यह कपल एक इवेंट में भी नजर आया था. 

फ़िलहाल यह खबर पूरी तरह झूठ और यह कपल अपने वैवाहिक जीवन में काफी तरह खुश हैं. आप देख सकते हैं कि प्रियंका के ससुर का एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है, जिसमें प्रियंका निक की मां और निक के छोटे भाई फ्रैंकी जोनस के साथ बेहद खुश हैं. निक के पापा ने इस दौरान लिखा कि, मौक़ा निक जोनस के छोटे भाई फ्रैंकी जोनस के स्नातक पूरे होने की खुशी का. 

फैंस के दिलों पर छाई यह भारतीय मॉडल, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

Avengers Endgame : थेनोस की चुटकी में ब्लैक पैंथर की बहन भी हुई राख

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

सुधर रही है पेरिस जैक्सन की सेहत, जल्द मनाएगी अपना 21वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -