ऐसे मनाएंगे निक प्रियंका का जन्मदिन, देंगे यह सरप्राइज
Share:

इन दिनों हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के काफी चर्चे हैं. दरअसल प्रियंका अमेरिकी सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं हैं और इसी वजह से वह लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जल्द ही प्रियंका का जन्मदिन भी आ रहा है और निक उनके जन्मदिन की प्लानिंग भी कर चुके हैं. प्रियंका 18 जुलाई को अपना 36वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. प्रियंका के जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए निक काफी तैयारियां कर चुके हैं और उन्होंने एक जगह भी डिसाइड कर ली है. प्रियंका इन दिनों केवल निक के साथ समय बिता रहीं हैं और दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका हैं. निक और प्रियंका लगातार अपनी बढ़ती नजदीकियों की बजह से सुर्ख़ियों में हैं.

खबरों के अनुसार निक प्रियंका का जन्मदिन ग्रीस में मनाने वाले हैं और वहीं कुछ समय तक दोनों साथ में समय भी बिताएंगे. निक प्रियंका के जन्मदिन पर ही उन्हें प्रपोज़ कर देंगे और उसके बाद दोनों सगाई कर सकते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि प्रियंका और निक इस समय न्यूयॉर्क में हैं और दोनों ब्राजील से वापस आ चुके हैं. न्यूयॉर्क में एक जगह निक और प्रियंका डिनर के लिए गए थे जहाँ प्रियंका के फैंस ने उनके साथ सेल्फी लेने की जिद की.

इस दौरान प्रियंका ने उनके साथ सेल्फी ली और निक बाहर खड़े होकर उनका इंतज़ार कर रहे थे. इस दौरान भी दोनों का प्यार साफ़ दिखाई दे रहा था. दोनों अक्सर ही हाथ में हाथ डाले नजर आ जाते हैं और दोनों की कई तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल भी हो जाती हैं. फिलहाल यह खबर आ रही हैं कि जल्द ही दोनों भारत लौटने वाले हैं.

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

शानदार ओपनिंग की वजह से सारे रिकॉर्ड तोड़ गई 'आवारा बलम'

Photos : सिम्पल अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -