प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर
प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों की मुलाकात पिछले साल न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित किए गए मेट गाला इवेंट में हुई थी और तभी से प्रियंका और निक एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. प्रियंका और निक ने इसी साल अगस्त में दोनों ने सगाई की थी. जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बांधने वाले है. इस कपल की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं.

हाल ही में अब लॉस एंजेलिस में आयोजित LA Lakers VS Minnesota Timberwolves गेम में निक जोनस भाई जो जोनस के साथ नजर आए. इस इवेंट में दोनों भाइयों ने खेल को खूब एन्जॉय किया. इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था लेकिन इस वीडियो में सिर्फ इसी खेल में फैन्स ने नोटिस किया कि निक जोनस के फोन पर प्रियंका चोपड़ा का वॉलपेपर है.

वीडियो में देखा गया कि निक ने अपने फ़ोन में प्रियंका के फोटो का वॉलपेपर लगा रखा है. जी हाँ... जानकारी के मुताबिक प्रियंका और निक की ये खींची गई पहली तस्वीर है. कहा जा रहा है कि यह तस्वीर तकरीबन साल भर पहले खींची गई थी और निक ने आज तक इसी फोटो को वॉलपेपर पर लगाया है.

प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

पति पत्नी के रूप में विदेशी कानूनी मान्यता चाहते हैं प्रियंका और निक

विदेश से लौट प्रियंका ने परिवार संग यूँ मनाई दिवाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -