संगीत सेरेमनी में प्रियंका के सॉन्ग्स पर ठुमके लगाने वाले हैं निक, ये है कोरियोग्राफर
संगीत सेरेमनी में प्रियंका के सॉन्ग्स पर ठुमके लगाने वाले हैं निक, ये है कोरियोग्राफर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी करने वाले हैं. निक और प्रियंका 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी करेंगे. इन दिनों शादी की तैयारियां बड़े ही जोरो-शोरो से चल रही हैं. हाल ही में प्रियंका की मां जोधपुर में शादी की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थीं. इसी बीच कुछ ऐसी ख़बरें सामने आई है कि प्रियंका की शादी के फंक्शन 3 तीन तक चलेंगे.

जानकारी के मुताबिक 29 नवंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. इसके साथ ही प्रियंका की संगीत सेरेमनी से जुड़ी सभी डिटेल्स भी सामने आई हैं. सूत्रों के मुताबिक 29-30 नवंबर को मेहंदी और संगीत फंक्शन होगा. रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका-निक के संगीत के लिए डांस की तैयारियों का जिम्मा कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े को मिला है. जी हाँ... इसके साथ ही ये भी पता चला है कि इवेंट में निक अपनी मंगेतर प्रियंका चोपड़ा के गानों पर डांस करेंगे. ऐसे में तो संगीत की शाम का मजा दुगना हो जाएगा.

आपको बता दें संगीत के लिए प्रियंका और निक के आउटफिट अबु जानी-संदीप खोसला डिजाइन करेंगे. साथ हो संगीत में प्रियंका-निक साथ में एक स्पेशल परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं. इन दिनों प्रियंका फिल्म 'द स्काई इज' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और वो शादी से पहले अपनी कमबैक फिल्म की शूटिंग खत्म कर देंगी. सूत्रों की माने तो 25-26 नवंबर को उनका आखिरी शूट होगा.

ईशा अंबानी की सगाई में डांस के जलवे बिखेरेगी ये हॉट एक्ट्रेस

दीपिका को पीछे छोड़कर इस चीज़ में सबसे आगे निकल गईं प्रियंका

होने वाले पति को इस गेम में प्रियंका ने पछाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -