निक ने प्रियंका के लिए गाया I Belive, लिख डालीं दिल की हर एक बात

निक ने प्रियंका के लिए गाया I Belive, लिख डालीं दिल की हर एक बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और पॉप सिंगर निक जोनास का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम है आई बिलीव. निक ने इस गाने को खुद ही लिखा है और ख़ास बात यह है कि उन्होंने खुद ही इसे गाया भी है. कहा जा रहा है कि यह गाना उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा है. इस रोमांटिक गाने में निक ने देसी गर्ल के लिए अपने प्यार का इजहार भी बखूबी किया है. इस गाने को सुनते हुए लगता है जैसे प्रियंका से मोहब्बत की पूरी कहानी निक ने इस गाने में लिख डाली है.

ख़ास बात यह है कि निक जोनास अपने भाईयों के साथ हैप्पीनेस टूर पर निकले हैं. यह एक म्युजिकल टूर है जिसमें जोनास ब्रदर्स लंबे समय बाद दोबारा एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. प्रियंका और निक जोनास को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की बातें भी आकर करते हुए नजर आते हैं जिसमें उनकी उम्र में अंतर भी एक मुद्दा रहता है. निक ने इस गाने के माध्यम से उन ट्रोल्स को भी करारा जवाब दे डाला है.

गयाक निक जोनस ने लिखा है कि उन्हें दुनिया क्या कहती है इससे फर्क नहीं पड़ता है. जोनास और प्रियंका चोपड़ा जब एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक इस अफेयर ने काफी चर्चा बटोरी थी. हालांकि निक और प्रियंका ने जैसे ही शादी कर ली कई फैन्स और सेलेब्स ने निक से कहा कि शादी की इतनी जल्दी क्या थी. निक ने अपने नए गाने आई बिलीव में इस बात का भी जवाब सभी को दें डाला है. निक के आई बिलीव गाने में जिसे उन्होंने लिखा भी है का तर्जुमा कुछ यूं है “लोगों ने कहा हम बहुत जल्दी में हैं लेकिन मुझे पता था कि मेरा इंतजार तुम पर ही खत्म होता है. अब यहां से वापसी का कोई भी रास्ता नहीं है. मेरी जिंदगी तुम्हारे नाम है.” गाने का अनुवाद करना निश्चित तौर पर एक जोखिम भरा काम है. लेकिन निक की बात को उनके हाइटर्स तक भी पहुंचना जरूरी है. 

किम कार्दशियन ने दिखाया पूरा बदन, बिकिनी वीडियो हुआ वायरल

किम ने शेयर की चौथे बच्चे की फोटो, एक नजर में देखें फैमिली एल्बम

मंगेतर संग बैड पर लेटी थी मिया खलीफा, दिखाए बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट और फिर

Chloe Khan ने फिर चढ़ाया इंटरनेट का पारा, सेक्सी फिगर देख हर कोई दिल हारा