निक से मिलने के बाद प्रियंका की माँ ने किया रिश्ता पक्का, ऑफिशियली की घोषणा
निक से मिलने के बाद प्रियंका की माँ ने किया रिश्ता पक्का, ऑफिशियली की घोषणा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के रिश्तों की ख़बरें पिछले काफी समय से सुनने में आ रही हैं. दोनों कई बार साथ में स्पॉट हुए हैं जिसके कारण इनके अफेयर की ख़बरों को जोर मिल गया था. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक को लेकर भारत आई जहां निक प्रियंका की माँ से मुलाकात करेंगे. जैसे ही प्रियंका और निक एयरपोर्ट पर पहुंचे मीडिया ने उन्हें साथ में स्पॉट कर लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन लव बर्ड्स की फोटोज वायरल हो रही हैं.

भारत आने के बाद निक ने आख़िरकार प्रियंका के साथ अपना रिश्ता कबूल ही लिया. शुक्रवार को निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे प्रियंका प्यारी-सी मुस्कराहट देते हुए चल रही हैं. निक ने इस वीडियो पर प्रियंका के लिए लिखा हैं- 'वो' और इसके साथ दिल वाला इमोजी लगा दिया. निक के इस पोस्ट को देखकर तो ये साफ तौर से साबित हो रहा हैं कि निक के दिल में दिन पे दिन प्रियंका के लिए प्यार बढ़ता ही जा रहा हैं.

वैसे सुनने में तो ये भी आया हैं कि इस बार बैंकाक में होने वाले आईफा अवार्ड्स 2018 में प्रियंका चोपड़ा निक के साथ ही शामिल होने वाली है. कुछ दिन पहले ही प्रियंका निक के भाई की शादी में शामिल हुई थी इस दौरान प्रियंका निक के परिवार वालों से भी मिली थी. इसके बाद ही प्रियंका ने निक के पापा को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया था.

हालाँकि अब तक प्रियंका और निक ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा हैं. जब भी उनसे पूछा गया तो उन्होंने अफेयर की ख़बरों को महज अफवाह ही बताया हैं. अब देखना तो ये हैं कि प्रियंका और निक कब ऑफिशियली अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हैं.

IIFA 2018 : ग्रीन कार्पेट पर उमड़ा बॉलीवुड, ऐसे थे सभी के लुक्स

ये हैं IIFA 2018 की नॉमिनेशन लिस्ट, इस बार होगी कड़ी टक्कर

अनुष्का से जुदा होते ही रोने लगे विराट, प्यार से लगा लिया पत्नी को गले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -