निक ने किया खुलासा, कैसे मिले प्रियंका से और कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी ?
निक ने किया खुलासा, कैसे मिले प्रियंका से और कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी ?
Share:

अमेरिकी गायक एवं अभिनेता निक जोनस ने एक चैट शो के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात की है 'जोनस ब्रदर्स' बैंड के पूर्व सदस्य निक ने 'द टुनाइट शो' में होस्ट जिमी फॉलन के साथ बातचीत में प्रियंका के साथ अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया है. जो कि हर कोई जानना चाहता है. 

सरेआम प्रियंका ने खोली अपनी ही पोल, सुनकर हैरान रह गये निक

उन्होंने इस दौरान कहा कि वह और प्रियंका एक म्युचल दोस्त के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में आए थे. शुरुआत में दोनों टेक्स्ट मैसेज के जरिए ही बातचीत की और फिर छह महीने बाद हम दोनों  पहली बार मिले थे. निक ने कहा कि मई 2017 में मेट गाला में दोनों सिर्फ दोस्त के रूप में रेड कार्पेट पर चले थे. बता दें कि तब से ही इनके अफेयर की खबरें चर्चा में आ गई थी. 

फैशन वीक में काफी सोबर नज़र आई निक की मंगेतर

निक ने फॉलन को बताया, "हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग स्थानों पर मिलाती रही है. रेड कार्पेट पर चलने के बाद कुछ सप्ताहों में दोनों कई बार समय बिताते देखे गए और उनकी रोमांस की अफवाहों ने जोर पकड़न शुरू कर दिया. निक ने बताया, "लोग सोचते थे कि हम संकोची हैं लेकिन सगाई के बाद इन पर विराम लगा दिया गया. बता दें कि हाल ही में इस कपल ने मुंबई में सगाई कर ली है. वहीं जोनस ने बताया कि उन्होंने 5 माह पूर्व अपने रोमांटिक रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया था. फ़िलहाल हम बहुत खुश हैं. 

हॉलीवुड अपडेट्स... 

कैमरे में कैद हुई प्रियंका-निक की चोरी, इस कपल को किया कॉपी

B'Day Special : 53 की उम्र में सेक्सुअल फिल्म कर रहे हैं ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -