निक जोनास को आ रही है पत्नी प्रियंका की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात
निक जोनास को आ रही है पत्नी प्रियंका की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास कभी भी अपने प्रशंसकों का दिल जितने से नहीं चूकते। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद वे एक-दूसरे के साथ qulaity समय बिताने का टाइम ढूंढ ही लेते हैं। लॉकडाउन के दौरान एक महत्वपूर्ण समय एक साथ बिताने के बावजूद, प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में विफल नहीं हुए और उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को बदल दिया। उन्होंने एक-दूसरे के जन्मदिन पर मनमोहक तस्वीरें साझा करने के लिए कुछ समय भी निकाला।

आज, निक ने प्रियंका के साथ एक नई तस्वीर साझा की, जिसमें सुझाव दिया गया कि गायक उसे याद कर रहा है। आपको बता दें कि प्रियंका इन दिनों 4. मैट्रिक्स की शूटिंग के लिए जर्मनी में हैं और वह वहां काफी हफ्तों से हैं। रविवार को, निक ने अपनी पत्नी के साथ एक की एक तस्वीर साझा की और कहा कि वह कितने भाग्यशाली है। समय में वापस जाने पर, निक ने अपने थ्रोबैक पोस्ट के लिए कोरोना के पहले समारोह से एक तस्वीर ली। इतना ही नहीं, प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अपडेट भी साझा किया और खुलासा किया कि वह 'अंत में घर जा रही हैं'। दंपति अपने काले कपड़ो में फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आते हैं गायक इस फोटो में एक एनिमेटेड पोज देता है। फोटो को शेयर करते हुए निक ने लिखा, "मैं कितना भाग्यशाली हूं? #Flashback।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How lucky am I? ???? #flashback

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

आपको बता दें कि जोनास ब्रदर्स ने अपने क्रिसमस ट्रैक को छोड़ने का फैसला किया और कुछ शुरुआती हॉलिडे चीयर का प्रसार किया। बैंड ने उनके क्रिसमस गीत, आई नीड यू क्रिसमस का ऑडियो जारी किया।

Sacha Baron Cohen ने चर्च ऑफ वुमन को $100K किए दान

सेलेना गोमेज़ की इस तवीर को देखते ही उड़े फैंस के होश

ईवा लोंगोरिया अब कॉमेडी फिल्म और शो में आएंगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -