प्रियंका की याद में ऐसी हुई निक की हालत, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द
प्रियंका की याद में ऐसी हुई निक की हालत, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द
Share:

आप सभी को बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पूरे विश्व की ग्लैमर इंडस्ट्री में सबसे पावरफुल कपल के रूप में चर्चा में हैं. वहीं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के सिलसिले में देश वापस आई हैं और इस बार प्रियंका अकेली ही भारत आई हैं क्योंकि उनके पति निक अपने काम में व्यस्त हैं. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि उनके पति उनसे यह दूरी सह नहीं पा रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में निक ने एक तस्वीर शेयर करके यह जाहिर कर दिया है कि वह प्रियंका को कितना याद कर रहे हैं.

जी दरअसल बीते देर रात निक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर शायद सच में प्रियंका का दिल पिघल जाए और वह काम छोड़कर वापस ससुराल पहुंच जाएं. हुआ कुछ ऐसा ही है जो आप इस तस्वीर में देख सकते हैं जो निक ने शेयर की है. अब निक ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर किया है और इसे देखने के बाद प्रियंका खुद भी बैचैन हो सकती है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में निक और प्रियंका किसी गार्डन में नजर आ रहे हैं.

उन्होंने फोटो पर कैप्शन में लिखा है, "Missing you @priyankachopra" जिसके साथ निक ने एक दिल वाला इमोजी भी यूज किया है. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि निक जोनास फिलहाल 'हैप्पीनेस बिगिन्स' के लिए एक कॉन्सर्ट में हैं और जोनास ब्रदर्स (निक, जो जोनास और केविन जोनास) एल्बम के लिए एक बार फिर से साथ आए हैं और अब यह भाइयों की तिकड़ी जमकर इसे प्रमोट कर रहे हैं. फिलहाल देखना यह होगा कि प्रियंका इसपर क्या कहती हैं.

माँ ने चप्पल से पीटकर इस एक्ट्रेस को कर दिया था घर से बाहर, पिता पर लगाया था गंभीर आरोप

अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'

सारा अली खान पर जमकर भड़कीं माँ अमृता सिंह, यह एक्टर है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -