पत्नी को क्रिसमस पर निक जोनस ने दिया इतना ख़ास तोहफा
पत्नी को क्रिसमस पर निक जोनस ने दिया इतना ख़ास तोहफा
Share:

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बीते कल अपने पति निक जोनस के साथ क्रिसमस मनाया है. वह आजकल अपने पति के साथ अमेरिका में हैं और अपनी शादी को एन्जॉय कर रहीं हैं. शादी के बाद दूसरे क्रिसमस को प्रियंका ने बहुत अधिक धूमधाम से मनाया है और यह सब हम उनकी सामने आईं तस्वीरों को देखकर कह रहे हैं. आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा ने क्रिसमस के वक्त घर में काफी धूमधाम से जश्न मनाया है और उनकी इन फोटोज में वह बहुत खुश नजर आ रहीं हैं.

इसी के साथ क्रिसमस के मौके पर अदाकारा ने पति के साथ जमकर क्वालिटी टाइम बिताया है और दोनों का लुक भी इस दौरान आकर्षक नजर आया. वहीं निक ने क्रिसमस को अनोखा बनाने के लिए प्रियंका को एक शानदार स्नो-मोबाइल गिफ्ट किया है जो यहाँ साफ़ दिखाई दे रहा है. अपने पति के द्वारा यह प्यारा सा गिफ्ट पाकर प्रियंका की खुशी फूली नहीं समाई और वह झूम उठी.

आप देख सकते हैं इस स्नो मोबाइल पर बैठकर प्रियंका और निक ने एक साथ आइस रेसिंग का मजा लिया है और वह तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं निक इस दौरान प्रियंका के साथ पीछे बैठकर उन्हें बेस्ट हसबैंड की तरह बाइक चलाते दिखे थे जो आप देख सकते हैं. वहीं इस गिफ्ट को पाकर तो देसी गर्ल पूरी ने खूब फोटोज क्लिक करवाई जो आप देख सकते हैं. क्रिसमस का पर्व प्रियंका ने अपनी पूरी फैमिली के साथ बैठकर सेलिब्रेट किया है जो तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है.

सैफ अली खान ने बताया इस वजह से तैमूर को नहीं पसंद हैं फोटो खिंचवाना

इस फिल्म में अभिषेक का आइकॉनिक सॉन्‍ग 'दस बहाने' का दिखेगा नया वर्जन

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कंगना की शादी को लेकर किया खुलासा, बस लड़का देखना हैं बाकि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -