प्रियंका चोपड़ा से बेहद ज्यादा क्यूट हैं निक की एक्स
प्रियंका चोपड़ा से बेहद ज्यादा क्यूट हैं निक की एक्स
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल ओलिविया कल्पो अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि मॉडल ओलिविया कल्पो अमेरिकन सिंगर निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और उन्होंने इन दिनों जो तस्वीरें अपलोड की हैं वह काफी हॉट और बोल्ड है. आपको बता दें कि निक जोनस की वर्तमान गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा से कहीं ज्यादा हॉट उनकी एक्स गर्लफ्रेंड लग रहीं हैं जिनकी तस्वीरें इस समय तेजी से इंस्टाग्राम से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं हैं. ओलिविया बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल हैं और उन्होंने कई हॉट और सेक्सी फोटोशूट्स करवाएं हैं.

ओलिविया को आप सभी ने फिल्मों में भी देखा होगा. हॉलीवुड फिल्म 'द अदर वुमन' में इनकी दमदार एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म की वजह से वह आज भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. ओलिविया एक मॉडल होने के साथ ही टीवी के भी कई रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुकीं हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 2.9m फॉलोवर्स हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं.

इन्होने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटोज अपलोड की हैं जो पिंक बिकिनी में है. तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है Vitamin C, vitamin D, + @calzedonia. ओलिविया साल 2012 के मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी शामिल हुईं थीं लेकिन जीत नहीं पाईं. इंस्टग्राम पर उन्हें उनके सबसे बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए पसंद किया जाता है.

 

इस शख्स की वजह से इश्क फरमा रहे प्रियंका और निक

क्या... निक और प्रियंका का हो गया ब्रेअकप?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -