प्रियंका और निक के अफेयर से चिड़चिड़ी हुई एक्स-गर्लफ्रेंड, प्रियंका को कहा ऐसा
प्रियंका और निक के अफेयर से चिड़चिड़ी हुई एक्स-गर्लफ्रेंड, प्रियंका को कहा ऐसा
Share:

इन दिनों सबसे ज्यादा किसी का अफेयर सुर्ख़ियों एक विषय बना है तो वह है प्रियंका चोपड़ा और निक जोहन्स. दोनों के अफेयर की खबरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं और दोनों को ही लोग पसंद भी कर रहे हैं. प्रियंका और निक के अफेयर की खबरें जगजाहिर है. ट्वीटर से लेकर इंस्टाग्राम तक दोनों बहुत तेजी से छाये हुए हैं. निक और प्रियंका को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और खबर ये भी हैं कि दोनों शादी भी कर सकते हैं. निक और प्रियंका के अफेयर से निक की एक्स-गर्लफ्रेंड थोड़ी परेशान है. जी हाँ, निक की एक्स गर्लफ्रेंड Delta Goodrem निक और प्रियंका के अफेयर की खबरों से नाखुश हैं उन्हें बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है. आपको बता दें कि निक और प्रियंका के प्यार के चर्चे अब आम हो चुके हैं.

वहीँ बात की जाए निक की एक्स गर्लफ्रेंड यानी Delta Goodrem की तो निक उनके साथ साल 2011 में रिलेशन में थे लेकिन साल 2012 में ही दोनों अलग हो गए, उसके बाद दोनों के पैचअप की खबरें भी बहुत तेजी से वायरल हुई लेकिन बीच में प्रियंका आ गई और दोनों की लिंक टूट गई. आपको बता दें कि निक प्रियंका को ट्वीटर पर शादी के लिए भी प्रपोस कर चुके हैं वहीं निक के घरवालें भी प्रियंका को अपनी बहु बनाने के लिए तैयार है. निक और प्रियंका कई जगह साथ में स्पॉट भी हो चुके हैं.

निक हाल ही में अपने कजिन की शादी में भी प्रियंका को साथ लेकर गए थे जहाँ से भी दोनों की कई शानदार तस्वीरें सामने आई थी. अब तक निक और प्रियंका ने अपने अफेयर के बारे में कुछ खुलासे नहीं किए हैं.

पार्टी में चोरी करते हुए पकड़ी गई रिहाना, हर जगह से एक ही चीज़ चुराती हैं

पहली बार फाउंडेशन लगाने पर रो पड़ी थी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर चौक जाएंगे

इस डिजाइनर ने सेलेना गोमेज पर की बेहद ही घटिया टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -