शादी में प्रियंका के ऐसे लुक को देखते ही रो पड़े थे निक जोनस
शादी में प्रियंका के ऐसे लुक को देखते ही रो पड़े थे निक जोनस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन गई है. प्रियंका इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ खुशहाल मैरिड लाइफ जी रही हैं. वह आए दिन कोई ना कोई चैट शो में शामिल होती ही रहती हैं जहां देसी गर्ल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करती हैं. बता दें प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में 1-2 दिसंबर को शादी की थी. दोनों की शादी को अब तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है.

प्रियंका ने हाल ही एक शो के दौरान यह खुलासा किया है कि उनकी शादी में निक रोए थे. बता दें प्रियंका हॉलीवुड टीवी शो 'वॉच हैपन्स लाइव' पर गेस्ट बनकर पहुंची थीं और यहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए. इस शो में जब एंकर ने प्रियंका से यह सवाल किया कि- शादी के समय सबसे ज्यादा कौन रोया था? तो इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि, 'शादी में निक सबसे ज्यादा रोए थे.' इतना ही नहीं प्रियंका से जब यह पूछा गया कि, आपको पहली बार दुल्हन के लिबास में देखकर निक का क्या रिएक्शन था? तो उन्होंने जवाब में कहा कि, 'वह रो पड़े थे और मैं भी रोने लगी थी. यह सब कुछ बहुत जल्दी हुआ था.'

साथ ही प्रियंका ने यह भी बताया कि, 'वह 45 मिनट की देरी से चल रही थीं. उन्होंने विवाह समारोह में 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था और उस पल अजीब सा हो गया था. जैसे ही दरवाजा खुला और उन्होंने निक को देखा तुरंत ही उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे.' आपको बता दें प्रियंका फिल्म स्काय इस पिंक के जरिए बॉलीवुड में करीब 3 साल बाद डेब्यू कर रही हैं.

डिप्रेशन में हैं उदय चोपड़ा, सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने का किया खुलासा

पीएम मोदी बायोपिक का पहला गाना रिलीज़, सुनकर हो जाएंगे भावुक

'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -