Video: होली में रंगी प्रियंका कर रहीं थीं डांस तभी निक पीछे करने लगे यह गंदा काम
Video: होली में रंगी प्रियंका कर रहीं थीं डांस तभी निक पीछे करने लगे यह गंदा काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लोग खूब प्यार देते हैं और प्रियंका इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ भारत में हैं. वह होली मनाने के लिए आईं हैं और बीते शुक्रवार की शाम को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने मुंबई स्थित अपने घर पर होली पार्टी का आयोजन किया था जहाँ प्रियंका और निक ने खूब धमाल मचाया. इस दौरान इन दोनों के अलावा कई बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए थे। वहीं अब उस दौरान के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fans Priyanka Chopra J. (@priyankamovies) on

हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया है जो निक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रंग खेलते हुए निक का ऐसा हाल हुआ कि उन्हें पत्नी के कपड़े से अपने हाथ को पोछना पड़ा। जी दरअसल निक अपने हाथ में लगे रंगों को साफ कर रहे हैं और उन्होंने इसके लिए प्रियंका की ड्रेस का सहारा लिया। वहीं प्रियंका ने भी इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था- 'तौलिए की जरूरत किसे है..?'

वैसे होली पार्टी में प्रियंका ने हल्के पीले रंग की ड्रेस पहनी थी जबकि निक भी भारतीय पारंपरिक परिधान में थे। इसी के साथ प्रियंका और निक होली के रंग में पूरी तरह सराबोर नजर आए और दोनों का लुक काफी बेहतरीन रहा. कई तस्वीरों में दोनों के साथ कटरीना कैफ भी नजर आईं हैं। निक जोनस ने होली की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और प्रियंका ने भी कई तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस को होली की बधाई दी है।

Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर

Video: बहन अर्पिता की बेटी को किस करते नजर आए सलमान खान

मुसीबत में फंसे धर्मेंद्र, सील हुआ नया रेस्टोरेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -