प्रियंका के बारे में निक के भाई ने कही ऐसी बात, हो सकता है बड़ा हंगामा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने अफेयर के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. प्रियंका अब बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है. प्रियंका का अफेयर अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ है. दोनों पिछले कई दिनों से डेट पर स्पॉट हो रहे है. हालाँकि अब तक प्रियंका और निक ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा. हाल ही में प्रियंका और निक के रिश्ते पर निक के भाई ने ऐसी बात कह दी जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जैसा आप सोच रहे है ऐसा कुछ भी नहीं है निक के भाई ने तो मीडिया से बातचीत के दौरान खुलकर प्रियंका की तारीफ की है.

जब मीडिया ने निक के भाई केविन से पूछ की क्या वो कभी प्रियंका से मिले है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि- 'वो उनसे पहले भी मिल चुके है. प्रियंका सुपर ऑसम है. जब मीडिया ने केविन से निक और प्रियंका के सवाल के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि, ये निक और प्रियंका का पर्सनल मैटर है और ये उनपर डिपेंड करता है कि वो प्रियंका को कितना समझते है. शादी का जिक्र करते हुए केविन ने कहा कि, उनके परिवार में सभी लोग प्रियंका को पसंद करते है.

वही अगर बात करे प्रियंका के परिवार की तो उनकी माँ मधु चोपड़ा ने प्रियंका के अफेयर को अफवाह बताते हुए कहा था कि, वो किसी विदेशी के साथ प्रियंका की शादी कभी नहीं होने देंगी. हालाँकि आज तक खुद प्रियंका और निक ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर नहीं कहा और उन्होंने भी इसे अफवाह ही बताया था.

श्रीदेवी की मौत के बाद चुपके से बोनी से मिलने आती है बहन श्रीलता, क्या हैं माजरा

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट फीडिंग करते हुए शेयर की थी फोटो, लोगों कही थी भद्दी बात