निक के जन्मदिन पर प्रियंका ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
निक के जन्मदिन पर प्रियंका ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद से चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिन प्रियंका ने अपने पति निक जा जन्मदिन मनाया है. अब जब मौका था निक जोनस के 27वें बर्थडे का तो भला प्रियंका सोशल मीडिया को भला कैसे भूल सकती हैं. प्रियंका ने भी निक के जन्मदिन पर खास बनाया है और इस पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो के साथ बड़ा ही इमोशनल पोस्ट किया है.

ये दोनों अक्सर ही अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहते हैं रोमांटिक पोज़ से फैंस को अपनी अपडेट देते रहते हैं. अपने पति के बर्थडे पर प्रियंका ने जो विडियो पोस्ट किया है उसके कैप्शन की शुरुआत में ही उन्होंने लिखा है, 'मेरी जिन्दगी की रोशनी. आपके साथ बिताया हर दिन पिछले दिन से बेहतर है. आप दुनिया की हर खुशियां पाने के योग्य हैं. अब तक मैं जितनों से मिली उनमें सबसे ज्यादा उदार और प्यारा होने के लिए शुक्रिया. आप मेरे हुए, इसका शुक्रिया. हैपी बर्थडे जान, आई लव यू.'

बता दें, प्रियंका ने जो विडियो शेयर किया है उसमें निक जोनस के स्टारडम की कुछ झलकियों के अलावा उनके म्यूज़िक ऐल्बम 'Sucker for You' की शूटिंग के दौरान की कुछ ऐसी भी तस्वीरें हैं जिनमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं. निक भी हॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म में भी नाम कमा चुकी हैं. फ़िलहाल देखिये उनका रोमांटिक वीडियो जो वायरल हो रहा है.  

55 साल की एक्ट्रेस तक को डेट कर चुके हैं निक जोनास, हुई थी यह गंभीर बीमारी

The Sky is Pink के लिए निक ने किया ये काम, ख़ुशी से झूम उठी प्रियंका..

जीजा निक के बारे में बोलीं साली, कहा- पूरी तरह प्रियंका के प्यार में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -