भारत पहुंची निक की बारात, मंगेतर संग पीएम मोदी को शादी का निमंत्रण देने जाएंगी प्रियंका
भारत पहुंची निक की बारात, मंगेतर संग पीएम मोदी को शादी का निमंत्रण देने जाएंगी प्रियंका
Share:

दीपवीर की शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. जी हाँ... जल्द ही निक और प्रियंका की शादी का जश्न शुरू होने वाला है. शादी के लिए अमेरीकी सिंगर निक जोनस गुरुवार को दिल्ली आ गए हैं. आपको बता दें इन दिनों प्रियंका चोपड़ा दिल्ली में अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं. ऐसे में निक सीधे प्रियंका से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं. अब ऐसी चर्चा हो रही है कि यहां प्रियंका और निक साथ में प्रधानमंत्री मोदी को निमंत्रण देने जा सकते हैं.

जी हाँ... हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि ये कपल पीएम मोदी को शादी का निमंत्रण देने के बाद ही अपनी शादी का कार्ड रिवील करेंगे. हालाँकि इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है इसकी अब तक कोई जानकारी नहीं प्राप्त हुई है. सुनने में तो ये भी आया है कि दिल्ली में प्रियंका और निक पीएम मोदी के अलावा कई अन्य वीआइपी मेहमानों को शादी के लिए निमंत्रण देने जाएंगे. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के शाही उम्मेद भवन पैलेस में होनी है. यहां उनकी शादी का जश्न 28 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा.

शादी से पहले निक न्यूयॉर्क में शॉपिंग करते हुए भी स्पॉट हुए थे.न्यूयॉर्क से निकलते समय निक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'फिर मिलेंगे न्यू यॉर्क. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा 27 नवंबर को अपनी बॉलीवुड कमबैक फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर देंगी और इसके बाद उन्हें 27 नवंबर को वो एक इवेंट में शामिल होंगी. इसके बाद प्रियंका और निक की शादी के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे.

दुल्हनियां प्रियंका को लेने के लिए न्यूयॉर्क से रवाना हुई निक की बारात

निक-प्रियंका की शादी में शामिल होगा ये रॉयल कपल, हो रही है खास तैयारियां

निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -