उम्र से बड़ी महिलाओं पर ही आता है निक का दिल, एक तो 30 साल बड़ी थी
उम्र से बड़ी महिलाओं पर ही आता है निक का दिल, एक तो 30 साल बड़ी थी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपने अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में बनी हैं. प्रियंका खुद से उम्र में 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास को डेट कर रहीं हैं. निक और प्रियंका की मुलाकात मेट गला इवेंट के दौरान हुई थी. दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. निक और प्रियंका शुरुआती दौर में तो अच्छे दोस्त थे लेकिन धीरे-धीरे इनकी ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. बी टाउन से लेकर हॉलीवुड तक इस कपल के प्यार की चर्चाएं हो रही हैं. वैसे सिर्फ प्रियंका ही नहीं बल्कि निक खुद से उम्र में और भी कई बड़ी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं.

प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई

निक का नाम 55 वर्षीय मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी मूर्स के साथ भी जुड़ चुका है. हैरानी वाली बात तो ये है कि डेमी उम्र में निक की माँ से भी बड़ी थी. निक और डेमी की उम्र में पूरे 30 साल का फर्क था. दरअसल निक और डेमी की बेटी रुमा दोस्त थे और उनके जरिए ही निक और डेमी की मुलाकात हुई थी. हालांकि कभी भी डेमी और निक एक प्यार की ज्यादा चर्चाएं नहीं हुई क्योंकि डेमी अपने रिश्ते को कभी भी सार्वजनिक नहीं करना चाहती थीं.

अपनी सगाई के सवाल पर प्रियंका ने जमकर लगाई मीडिया को लताड़

डेमी और प्रियंका के अलावा निक के प्यार के चर्चे मशहूर ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस डेल्टा गुडरेम के साथ भी हो चुके है. निक डेल्टा से 7 साल छोटे हैं. इसके अलावा निक केट हडसन को भी डेट कर चुके हैं. केट और निक की उम्र में 12 साल का फैसला था. अब तो आपके दिमाग में भी ये सवाल आ रहा होगा कि निक आखिर खुद से उम्र में बड़ी लड़कियों को ही क्यों डेट करते हैं?

Video: प्रियंका के सगाई की अंगूठी उतारते ही भड़के निक

इस बात का जवाब खुद निक ने ही दिया था. उनसे एक चैट शो के दौरान सवाल किया गया था कि आखिर वो अपने से उम्र में बड़ी लड़कियों को ही क्यों डेट करते हैं? इस सवाल के जवाब में निक ने कहा था कि 'क्योंकि वो जानती हैं कि मुझे क्या चाहिए.' निक ने इस दौरान ये भी कहा था कि उन्होंने अब तक जितनी भी लड़कियों को डेट किया है वो सब उनसे उम्र में बड़ी ही थीं.

हॉलीवुड अपडेट...

Video: निक के सिंगापुर कंसर्ट में जमकर नाचते हुए नजर आईं प्रियंका

नशे की लत में डूबी इस एक्ट्रेस को भेजा जाएगा रिहैब सेंटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -