प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ननद के जन्मदिन पर दी बधाई
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ननद के जन्मदिन पर दी बधाई
Share:

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी भाभी डेनियल जोनास को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने की कोशिश की, ऐसा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। केविन जोनास की पत्नी डेनियल जोनास ने 18 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेनियल की बर्थडे ग्रीटिंग के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है।

प्रियंका ने अपनी ननद को विश करते हुए लिखा, 'आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं!  हैप्पी बर्थडे @daniellejonas. निक, जिन्होंने कुछ दिन पहले 15 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया था, उन्होंने अपनी बहन के अच्छे जीवन के लिए कामना की है। दोनों की एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए, निक ने लिखा "Happy birthday to my fellow Virgo and sister in law @daniellejonas we love you!" 

निक की पोस्ट को उनकी पत्नी की ओर से एक मनमोहक टिप्पणी भी मिली क्योंकि प्रियंका ने डेनियल के साथ उनकी तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, "बेस्ट !!! सो क्यूट।" केविन जोनास और डेनिएल जोनास सबसे दयालु जोड़ों में से एक होने के लिए प्रसिद्ध हैं, और अपनी पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए, केविन ने इंस्टाग्राम पर सकर वीडियो शूट से एक तस्वीर साझा की। जन्मदिन के एक मधुर संदेश में, केविन ने अपनी पत्नी पर तंज कसते हुए लिखा, "My birthday lady will always be my birthday girl. I'm in love with you."

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

कोविड -19 महामारी के कारण अर्थव्यवस्था बुरी तरह से बाधित हुई: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

आज महंगा हुआ या सस्ता, जानिए क्या है पेट्रोल-डीजल का दाम?

केरल के सीएम ने कहा- "केरल सरकार ने 2026 तक 15,000 स्टार्टअप्स का लक्ष्य...."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -