Video: जन्मदिन पर नशे में प्रियंका ने निक के साथ कर दी गंदी हरकत
Video: जन्मदिन पर नशे में प्रियंका ने निक के साथ कर दी गंदी हरकत
Share:

बीते कल बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने जलवे दिखा चुकीं प्रियंका चोपड़ाने अपना जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन पर प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ काफी मस्ती की. दोनों को लंदन में स्पॉट किया गया, जहाँ दोनों हाथ में हाथ डाले हुए नजर आएं. लंदन में दोनों काफी मस्ती के मूड में दिखे. प्रियंका और निक को बीते कल ही लंदन के एक होटल से बहार निकलते हुए भी देखा गया, जहाँ दोनों वाइट ड्रेस में नजर आए. प्रियंका ने अपने बर्थडे केक की तस्वीर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी साथ ही इंस्टाग्राम स्टोरी में भी पोस्ट की थी.

Couple Goals: एक बार फिर निक और प्रियंका की तस्वीरों ने मचाया तहलका

अपने जन्मदिन पर प्रियंका ने निक के साथ दारू पार्टी भी की, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को निक ने अपने इंस्टाग्राम सटोरी पर शेयर किया है. वीडियो में निक अपने हाथो से बीयर का ग्लास उठा रहे हैं वहीं पीछे से प्रियंका के हंसने की आवाज आ रही है. वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि दोनों ने जमकर दारु पार्टी की है और एन्जॉय भी किया है. प्रियंका ने निक के साथ अपने जन्मदिन को बहुत ही मस्ती से एन्जॉय किया और खबरों की मानें तो वह कल मुंबई लौट आएंगी.

निक से पहले इनसे इश्क फरमा चुकी हैं प्रियंका

प्रियंका जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त होने वाली हैं. जानकारी के अनुसार प्रियंका के जन्मदिन पर निक ने उनसे सगाई कर ली है और दोनों के हाथ में उसका सबूत साफ़ नजर आ रहा है. दोनों के हाथों में नजर आने वाली अंगूठी इस बात का सबूत है कि दोनों ने सभी से छुपकर गुपचुप सगाई कर ली है. निक और प्रियंका की उम्र में काफी फर्क है लेकिन दोनों एक-दूजे के प्यार में इस कदर डूब गए हैं कि उम्र कोई मायने नहीं रखती. फिलहाल प्रियंका और निक लंदन में ही हैं और एन्जॉय कर रहे हैं.

ये भी पढ़े...

B'DAY SPECIAL: प्रियंका चोपड़ा की कहानी तस्वीरों की जुबानी

Video: इन स्टार्स के साथ इंटिमेट होते हुए बेकाबू हुईं थीं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -