इस पार्टी में अपनी शादी की डेट ऑन-एयर करेंगे निक और प्रियंका
इस पार्टी में अपनी शादी की डेट ऑन-एयर करेंगे निक और प्रियंका
Share:

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में इन दिनों प्रियंका और निक के अफेयर के चर्चें हैं और दोनों को साथ में एक बार नहीं बल्कि बार-बार स्पॉट किया गया है. प्रियंका और निक की सगाई की बात की जाए तो कुछ समय पहले ही प्रियंका ने इस बात को स्वीकारा है कि वह निक से अपने जन्मदिन पर सगाई कर चुकीं हैं. प्रियंका और निक दोनों ही एक-दूजे के प्यार में डूबे हुए कई बार नजर आए हैं. खबरों की मानें तो निक जल्द ही अपने पुरे परिवार के साथ मुंबई आने वाले हैं लेकिन क्यों यह भी हम आपको बता देते हैं.

उम्र से बड़ी महिलाओं पर ही आता है निक का दिल, एक तो 30 साल बड़ी थी

दरअसल निक प्रियंका के द्वारा की जाने वाली पार्टी के लिए अपने पुरे परिवार को लेकर मुंबई आ रहे हैं. प्रियंका इसी महीने की 18 तारीख को एक बहुत बड़ी पार्टी करने जा रहीं हैं जिसमे वह अपने ख़ास दोस्तों और अपने ख़ास और स्पेशल गेस्ट को इन्वाइट कर चुकीं हैं जिनमे निक और उनके परिवारवाले भी शामिल है. खबरों की मानें तो इस पार्टी में निक और प्रियंका अपनी सगाई की खबर को सभी के सामने स्वीकार करेंगे और जश्न मनाएंगे साथ ही दोनों इस पार्टी में अपनी शादी की डेट भी फाइनल कर देंगे.

प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई

आपको बता दें कि इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. प्रियंका और निक को कुछ समय पहले ही सिंगापुर में भी एन्जॉय करते हुए देखा गया था. दोनों के वहां से कई वीडियोस आए थे जो काफी शानदार थे.

हॉलीवुड अपडेट्स 

प्रियंका पर भड़के सल्लू मियां, कहा- काम नहीं करना तो मत करें...

अपनी सगाई के सवाल पर प्रियंका ने जमकर लगाई मीडिया को लताड़

Video: प्रियंका के सगाई की अंगूठी उतारते ही भड़के निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -