इस भूतिया गुफा में अगर जलाई आग, तो बहुत बुरा होगा अंजाम
इस भूतिया गुफा में अगर जलाई आग, तो बहुत बुरा होगा अंजाम
Share:

आज के समय में भूत प्रेत जैसी चीज़ों में कोई भी यकीन नहीं करता. लोगों का यही मानना है कि भूत प्रेत जैसी चीज़ें नहीं होती, क्योंकि आज की जनरेशन काफी पढ़ी लिखी है जिसके चलते कोई भी इन बातों पर यकीन नहीं करता. दुनिया में ऐसी कई जगह हैं जहां असल में भूतिया घटनाएं होती है. यहां होने वाली घटनाएं भूतों के अस्तित्व को और हवा देती है. आज हम आपको ऐसी ही एक गुफा के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जान आप हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा की सीमा पर स्थित नियाग्रा फॉल की गुफा खुद को रहस्य के पर्दे में समेटे ऐसी ही एक जगह है. जी हाँ, कहा जाता है कि इस गुफा में भूत का साया है. यह गुफा नियाग्रा फॉल को टोरंटो और न्यूयार्क से जोड़ने वाली रेलवे लाइन के नीचे बनी हुई है. इस जगह के बारे में कहा जाता है कि यहां किसी भी तरह से आग जलाना सख्त मन है. अगर आग जलाई तो आपकी जान भी जा सकती है. 

कहा जाता है जिस किसी ने भी इस जगह पर आग जलाने की गलती की उसे सजा के रूप में दर्दनाक मौत मिली. इस गुफा के बारे में एक किस्सा बेहद फेमस है. इस गुफा के पास मौजूद एक फार्म हाउस में एक बार भीषण आग लग गयी थी जिसमे एक औरत की जलकर मौत हो गयी थी. इस घटना के दौरान महिला ने कई लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की.

बीयर का मज़ा दुगना लेना है तो इस तरह करें सेवन

इस दिन महिलाओं को नहीं पहनने दी जाती ब्रा, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -