दिवाली पर इस एक्ट्रेस के लहंगे में लगी आग, बाल-बाल बची जान
दिवाली पर इस एक्ट्रेस के लहंगे में लगी आग, बाल-बाल बची जान
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर बताया कि किस तरह उनके लहंगे में आग लग गई थी और वो बड़े हादसे से बच गईं. जी हाँ, दरअसल बीते दिनों सभी ने दिवाली का जश्न मनाया. ऐसे में इस दौरान सभी जमकर नाचते गाते और धूम मचाते नजर आए. वहीं निया शर्मा के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह हैरान रह गईं. जी हाँ, निया शर्मा ने दिवाली पर लंहगा चोली पहना था और सेलीब्रेशन के दौरान उनके लहंगे में आग लग गई. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जले हुए लहंगे की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि निया शर्मा ने दिवाली सेलीब्रेशन के लिए बेहद शानदार आउटफिट चुना था और उनका आउटफिट सबसे अलग था. इस दौरान उन्होंने सिल्वर कलर के लहंगे के साथ हैवी सिल्वर ज्वैलरी पहनी थी. वहीं जब वह पार्टी में शामिल हुईं तो पार्टी के दौरान उनकी ड्रेस में एक दिए से आग लग गई और निया ने जले हुए लंहगे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कि ''एक दिए की शक्ति. एक सेकंड में आग लग गई...मैं कई लेयर वाले लहंगा होने के कारण बच गई, कुछ भी हो सकता था''.

वहीं उनकी तस्वीर और कैप्शन से जाहिर है कि वो किस कदर डर गई थीं और उनके हालात क्या हो गए होंगे. आप सभी को यह भी बता दें कि निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ डिजिटल प्लैटफॉर्म पर भी जाना-माना चेहरा हैं और वह कई शोज और वेब-शो में नजर आ चुकीं हैं.

एक बार फिर शीतल ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- बिग बॉस 13 में आने के लिए...

रोमांटिक होकर हिना खान ने बॉयफ्रेंड संग मनाया दिवाली का जश्न

माहिरा पर जमकर भड़कें भाईजान, कहा- 'किसी के खिलाफ नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -