सामने आ ही गया निया शर्मा का नागिन लुक, देखकर घायल हुए फैंस
सामने आ ही गया निया शर्मा का नागिन लुक, देखकर घायल हुए फैंस
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का शो नागिन 4 जल्द आने वाला है. ऐसे में आप जानते ही हैं कि नागिन के पहले तीन सीजन्स ने दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया है, जिसके बाद हर कोई नागिन 4 के लिए उत्साहित है और इस बार शो में दो नागिन भी आने वाली हैं. वहीं एकता कपूर अपने शो के फैंस के उत्साह को अच्छी तरह से समझती हैं, इसी वजह से वह लगातार नागिन 4 से जुड़ी बड़ी-बड़ी जानकारियां फैंस के साथ शेयर करने में लगी हुईं हैं. वहीं अब हाल में एकता कपूर ने इस बात पर पक्की मुहर लगा दी है कि नागिन 4 में निया शर्मा मुख्य अदाकारा के तौर पर नजर आएंगी, और अब तो निया का पहला लुक भी सामने आ चुका है जो फेक बताया जा रहा है.

जी हाँ, खबरें हैं हाल ही में मेकर्स ने जब निया का फर्स्ट लुक रिलीज किया देखने वाले हैरान हो गए हैं. लेकिन यह निया का पहला लुक नहीं है बल्कि निया के फैंस ने खुद ही एक पोस्टर बनाकर इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है जो इस समय इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस पोस्टर में निया शर्मा नागिन के अवतार में सजी नजर आ रही हैं और फैन ने निया शर्मा के इस पोस्टर को इंटरनेट पर शेयर करते हुए लिखा है, ''नागमणी को बचाना होगा, उसे सिर्फ तुम बचा सकती हो... वादा करो निया शर्मा.....''

आप सभी को बता दें कि इस पोस्टर को फैन के द्वारा बनाया गया है और मेकर्स ने अब तक कोई लुक रिलीज नहीं किया है. वहीं निया शर्मा के इस पोस्टर पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं और एक फैन ने लिखा है, 'मैं तो इस पोस्टर को देखने के बाद शो के लिए उत्साहित हो गया हूं.' तो दूसरे फैन ने लिखा है, 'क्या एडिटिंग की है, बिल्कुल असली नागिन लग रही हैं निया....' अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि मेकर्स कब रिलीज करते हैं निया शर्मा के नागिन लुक वाला पोस्टर.

घर से बेघर नहीं बल्कि दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुए सिद्धार्थ शुक्ला

'डायन' फेम टीना दत्ता को प्रोड्यूसर ने दिया धोखा, एक्ट्रेस ने कहा- '30 लाख रुपए नहीं दिए...'

एक बार फिर अनु मलिक को दिखाया 'इंडियन आइडल 11' से बाहर का रास्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -