'ट्विस्टेड 2' में फिर होगा निया शर्मा का ख़ास लुक, तस्वीरें हुई वायरल
'ट्विस्टेड 2' में फिर होगा निया शर्मा का ख़ास लुक, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों एक बार फिर से अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, निया एक बार फिर विक्रम भट्ट के साथ वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' में नजर आने वाली है जिसके चलते निया ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

 

जानकारी के लिए बता दे कि, निया के साथ इस वेब सीरीज में टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता साहेल फ़ुल्ल भी मुख्य भूमिका में होंगे. गौरतलब है कि, निया के साथ पहले सीजन में मुख्य भूमिका में एक्टर और मॉडल नमित खन्ना और राहुल राज नजर आए थे. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. वही साहेल फुल्ल इस शो को लेकर काफी उत्साहित है उनका कहना है कि, इस शो में उनका किरदार बड़ा ही मजबूत है.

 

निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' के जरिये की थी. इस शो में निया ने मानवी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे कैंसर रहता है. ख़ास बात यह है कि, निया के इस किरदार को बेहद पसंद किया था और निया इस शो के जरिये घर-घर में मशहुर हो गई. यही नहीं बल्कि, निया का नाम आज के समय में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में शामिल है. बता दे कि, बीते कुछ दिन पहले निया ने एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम किया है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस कंटेस्टेंट हितेन ने पत्नी के साथ शेयर की सनसनी खेज तस्वीर

'इश्कबाज' में लगेगा नया तड़का, टूट जाएगा भव्या का दिल

टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ' में हॉलीवुड कैरेक्टर्स की नकल

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -