जाह्नवी कपूर की ड्रेस कॉपी करने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोग कह रहे कॉपीकेट
जाह्नवी कपूर की ड्रेस कॉपी करने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोग कह रहे कॉपीकेट
Share:

आजकल टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की ड्रेस कॉपी कर रही हैं. ऐसे में टीवी की सबसे पॉप्युलर ऐक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा ने भी हाल ही में ऐसा ही किया है. जी हाँ, साल 2016 में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीत चुकीं हैं और इस साल भी यह खिताब अपने नाम कर चुकीं निया अपने बोल्ड लुक्स और स्टाइलिश कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि निया अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और निया ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनकी वजह से वह ट्रोल होने लगीं हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जाह्नवी ने फ्रिल और फर व्हाइट ड्रेस पहनी है और उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड पिंक लगाकर अपने लुक को पूरा किया है. आप सभी देख सकते हैं इसमें उन्होंने बालों को खुला किया हुआ है और सोशल मीडिया पर निया का यह लुक जमकर वायरल हो रहा हैं. इस लुक को देखकर कुछ लोग उनकी तारीफों में लगे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

कुछ लोग निया के ड्रेस को कॉपी करने पर भद्दे भद्दे कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं निया ने जो ड्रेस पहनी है बिल्कुल वैसी ड्रेस जाह्नवी कपूर पहन चुकी है. जी हाँ, वैसे इस ड्रेस को लेकर जाह्नवी कपूर बहुत ट्रोल भी हुई थी, क्योंकि उनकी ड्रेस को बाल्मेन फैशन शो ड्रेस का कॉपी बताया था. आप सभी को बता दें कि जाह्नवी की ड्रेस के बारे में यह खुलासा डाइट सब्य नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने एक वीडियो शेयर कर किया था और अब निया ने इसे कॉपी कर लिया है तो लोग उन्हें कॉपिकेट कह रहे हैं.

निया शर्मा की इन तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

शादी के बंधन में बंधा 'नामकरण' का यह एक्टर, सामने आई शादी की तस्वीरें

निया शर्मा की तस्वीर देखते ही भड़कें यूजर्स, कहा- 'काली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -