समंदर किनारे रेत से खेलती नजर आईं निया शर्मा, वीडियो वायरल
समंदर किनारे रेत से खेलती नजर आईं निया शर्मा, वीडियो वायरल
Share:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को लोग बहुत प्यार देते हैं। उन्होंने हमेशा ही अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीता है। वैसे निया आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। उनके फोटोज आए दिन सामने आ जाते हैं जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। निया आए दिन अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। वह सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे निया शर्मा खास तौर पर अपनी फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और वह अपनी ग्लैमरस अदाओं से भी सभी का दिल जीतते हुए देखने को मिल जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। आप देख सकते हैं निया ने हाल ही में एक वीडियो में अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इसमें वह समंदर किनारे रेत से खेलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में निया समंदर किनारे मजे से एन्जॉय करती दिख रही हैं। अब इस समय निया शर्मा का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा समंदर के किनारे बैठी हुई हैं और समंदर की लहरों का आनंद उठाते हुए रेत से खेल रही हैं। वैसे उन्होंने ये स्लो मोशन वीडियो बनाया है और इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह व्हाइट कॉलर का ट्यूब टॉप और व्हाइट कलर का स्कर्ट पहने हुए नजर आ रहीं हैं। इसी के साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में इमरान हाशमी का फेमस सॉन्ग 'वो लम्हें' सुनाई दे रहा है।

मां बगलामुखी मंदिर पहुंची साइना नेहवाल, नहीं ली वीआइपी बोट

मरते-मरते बहू ने खोला ससुरालवालों का घिनौना राज, कहा- 'मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची...'

करगिल विजय दिवस की 22वीं सालगिरह पर PM मोदी समेत अन्य नेताओं ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -