'पॉर्न स्टार' कहने पर भड़की यह मोहतरमा, दिया करारा जवाब
Share:

टीवी की प्रख्यात कलाकारा निया शर्मा एक बार फिर से सुर्ख़ियो में चल रही है जी हाँ, जिस प्रकार से  पूर्व में भी निया शर्मा अपने फोटो के चलते सुर्कियों में रह चुकी है. तथा उनका आजकल एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है जिसमे हमे निया शर्मा बिकिनी में अपने डांस के चलते नजर आ रही है. इस वीडियो में निया का हॉट अंदाज में नजर आ रही है. अपनी इस वीडियो में हमे निया का बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है. यह वीडियो उन्होंने सोशलमीडिया साइट्स पर भी अपलोड किया था.

इस विडियो को लाखों बार देखा गया है और यूज़र्स ने इस पर कमेंट भी किये हैं. क्योंकि उनके फैंस को ये विडियो कुछ अच्छा नही लगा और कुछ ने भी कह दिया है कि तुम्हें एक्ट्रैस नहीं पोर्न स्टार होना चाहिए. इसी चलते निया ने इन लोगों को इसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया है.

यानी निया ने इसी विडियो का दूसरा पार्ट भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया और साथ ही लिखा - "Oops उसी वीडियो का दूसरा पोर्शन. क्या आप फिर से मुझ पर भद्दे कमेंट करने को तैयार हैं? तो करते रहें... मैं ऐसे ही 5 वीडियो और शेयर करूंगी. क्योंकि ऐसे ही मैंने इनकी शूटिंग की है और ऐसे ही इसकी पिक्चर्स भी पोस्ट करूंगी. मैं उन सभी लोगों की सराहना करती हूं, जिन्होंने अपनी बेकार जिंदगी से वक्त निकाल कर मेरे पिछले वीडियो पर भद्दे कमेंट्स किए."  आईये आपको भी दिखाते है निया का ये HOT सेड्यूसिंग विडियो. 

Video : हॉट मौनी ने किया हॉट डांस, हो रहा है वायरल

...तो तीसरी 'दुल्हनिया' भी लाएंगे करण !

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -