ट्रोलर के बदसूरत कहने पर भड़कीं निया शर्मा, कहा- 'तुम सबके...'
ट्रोलर के बदसूरत कहने पर भड़कीं निया शर्मा, कहा- 'तुम सबके...'
Share:

इन दिनों टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी अभिनेत्री निया शर्मा काे भी आप सभी जानते ही हाेंगे, जाे आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों और हाॅट लुक से सबकाे अपना दीवाना कर देती हैं. ऐसे में आप सभी को यह भी पता ही होगा कि निया एशिया की सेक्सी सुपरस्टार के नाम से नई पहचान बना चुकी निया शर्मा हर वक्त साेशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह अपने हॉट लुक से सभी को अपना कायल कर देती हैं. निया अपनी हाेॅट तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं और उनके फैंस लगातार उन्हें पसंद करते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों वह शो 'इश्क में मरजावां' में नजर आ रहीं हैं.

जी दरअसल निया शो इ अलीशा पंवार की जगह ले चुकीं हैं और वह शो में उन्ही का किरदार निभा रहीं हैं. शो में उनका किरदार निभाने के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं. जी हाँ, लेकिन इस बार निया ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल सीरियल के फैंस अलीशा और अर्जुन बिजलानी की केमिस्ट्री से काफी खुश थे, पर निया और अर्जुन की नई जोड़ी कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है और हाल ही में एक फैन ने निया को बदसूरत बता दिया है. ऐसे में निया ने भी ट्वीट कर रिप्लाई किया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अपने बदसूरत चेहरे से कैसे स्माइली को निकालें, फिर भी देखते रहो इश्क में मरजावां.' इसी के साथ जवाब के बाद निया ने उस फैन काे ब्लाॅक कर दिया है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने यह भी लिखा है कि 'कम से कम आप मेरे बदसूरत चेहरे को परदे पर देख रहे हैं लेकिन मैं अब भी तुम सबके चेहरे विहीन कालेपन को सह रही हूं.'

इस दिन से शुरू होगा शो 'मैं भी अर्धांगिनी', प्रमोशन के लिए टीम पहुंची जयपुर

हॉरर कॉमेडी शो बैंड बाजा बंद दरवाज़ा में बहुत बनाकर नजर आएगा यह अभिनेता

कपिल ने किया खुलासा, झूठ बोलकर देखी थी फिल्म संजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -