'निया शर्मा' आई ट्रोलर के निशाने पर, लोगों ने पूछा- प्रेगनेंट हो क्या?
'निया शर्मा' आई ट्रोलर के निशाने पर, लोगों ने पूछा- प्रेगनेंट हो क्या?
Share:

अपनी बोल्ड और ब्यूटिफुल तस्वीरों के लिए टेलिविजन की सबसे ग्‍लैमरस ऐक्‍ट्रेसेस में से एक निया शर्मा हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर निया अपनी एक तस्वीर को लेकर खबरों में हैं. अपने लूक से फैंस के दिलों पर राज करने वाली निया को इस बार अपनी बोल्डनेस के कारण ट्रोल्स के निशाने पर हैं. निया ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. हालांकि निया की ड्रेस में कोई गड़बड़ी नहीं है, लेकिन इनमें उनका पेट बाहर नजर आ रहा है, जिसके लिए कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

B'Day : कुमकुम भाग्य से फेमस हुई लीना, निभा चुकी हैं लेस्बियन का किरदार

हाल ही में सोशल मीडिया पर सूपर ऐक्टिव रहने वाली निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में निया वाइट कलर के लॉन्ग टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में टाइट ड्रेस के कारण निया का पेट हल्का बाहर निकला हुआ नजर आ रहा है. अब निया को कुछ लोग इसे लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

DID के नए प्रोमो में दिलजीत ने गाया करीना के लिए गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ लोगों ने निया की पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें अपनी डायट ठीक करने की नसीहत दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग निया से पूछ रहे हैं कि क्या वह प्रेगनेंट हैं? इससे पहले भी निया अपने ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. कुछ समय पहले निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह वाइट स्पोर्ट्स टी-शर्ट में नजर आ रही थीं. इस ड्रेस में निया काफी हॉट नजर आ रही थीं, लेकिन लोगों ने इस फोटो में भी ट्रोलिंग का टॉपिक ढूंढ निकाला था. कुछ यूजर्स ने निया से सवाल किया था कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट के नीचे पैंट्स क्यों नहीं पहनी है. कई लोग तरह-तरह के कॉमेंट करते हुए निया का मजाक उड़ा रहे थे और उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाए थे.

'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

कपिल शर्मा के शो में शक्ति कपूर ने खोले कई राज़, हंस-हंस के हो जायेंगे लोटपोट

BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -