पिंक शर्ट में एक बार फिर निया ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
पिंक शर्ट में एक बार फिर निया ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री कहीं जाने वाली निया शर्मा इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में अभी निया की कुछ बहुत ही हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे वे पिंक रंग के शर्ट में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही हॉट और बोल्ड लग रहीं हैं. उन्होंने अपनी पिंक शर्ट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया हैं.

निया रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं और ये अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती हैं. इन्हे अक्सर ही बिंदास अंदाज में देखा गया हैं. टीवी शो 'जमाई राजा' से अपनी पहचान बनाने वाली निया पहले काफी सिम्पल लुक्स में रहती थी लेकिन जैसे-जैसे वे इंडस्ट्री में मशहूर होती गई वैसे-वैसे उनके लुक्स में बदलाव आता गया और वे हॉट होती गई.

अब निया बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. निया को आप सभी ने कई टीवी शोज़ में देखा होगा, जैसे - काली एक अग्निपरीक्षा,बहनें, Starlite , एक हज़ारों में मेरी बहना है, रियलिटी शो Box Cricket League , Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 8 आदि. इसके अलावा निया को आप सभी ने Twisted वेब सीरीज में देखा ही होगा.

निया के इंस्टाग्राम पर 1.8m followers हैं और ये आए दिन अपनी बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं. अब तक निया अपने फॉलोवर्स के लिए 841 पोस्ट कर चुकी हैं. इन दिनों वे किसी टीवी शो या वेब सीरीज में नजर नहीं आ रहीं हैं. सभी को जल्द ही निया के किसी शो में आने का इंतज़ार हैं.

'दस का दम' के प्रोमो में सलमान ने पूछे कुछ ऐसे दिलचस्प सवाल

रियल लाइफ में बहुत ही हॉट हैं इश्कबाज की अनिका

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -