बोल्डनेस की सभी हदों को पार कर चुकीं हैं निया शर्मा
बोल्डनेस की सभी हदों को पार कर चुकीं हैं निया शर्मा
Share:

आप सभी आजकल देख ही रहे होंगे कि कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. आप सभी कई एक्ट्रेस की हॉटनेस देख ही रहे होंगे. ऐसे में निया शर्मा ने भी अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो जो होश उड़ा रहीं हैं. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I don’t get late to work coz of traffic.. I get late coz I can’t find all types of whites to put together in 5 mins.!! #differentwhites P.S hope no one from my workplace reading this इसमें वह सफेद रंग की ड्रेस में महफ़िल लूट रहीं हैं.

निया की बात करें तो वह इन दिनों वह कलर्स के शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं जहाँ वह संस्कारी लड़की का भूमिका निभा रहीं हैं लेकिन बात रियल जीवन की हो तो वह बिलकुल भी संस्कारी नहीं है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है And I think, ‘she’s the saddest girl to ever hold a Martini’! #vanillasky इसमें वह लाल रंग की ड्रेस में मदहोश कर देने वाला पोज दे रहीं हैं.

निया वैसे तो शो में संस्कारी नजर आती हैं लेकिन रियल जीवन में वह बहुत सेक्सी व हॉट हैं जो आप सभी देख सकते हैं। निया वाकई में मदहोश कर देने वाली फोटोज़ शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं उनका लक्ष्य है कि वह अपने फैंस को हमेशा खुश रखे.

मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा

मोहित रैना ने किया अपने और मौनी रॉय के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा

इस मशहूर एक्टर संग रह चुका हैं दृष्टि धामी का अफेयर, इस वजह से नहीं हो पाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -