निया की नयी तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल
निया की नयी तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल
Share:

बीते कुछ समय से टीवी अदाकारा निया शर्मा अपनी नयी नयी फोटोज के चलते चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह हर दिन अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत रहीं हैं और इस बार भी उन्होंने नयी फोटोज से सभी का दिल जीता है। आप देख सकते हैं निया शर्मा की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। हमें यकीन है निया शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर तो आप भी अपने होश खो बैठेंगे। जी दरअसल अपनी नयी-नयी तस्वीरों में निया शर्मा ने मोनोकिनी में जमकर पोज दिए और उनका लुक आकर्षक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वैसे इस तस्वीर में निया शर्मा समंदर किनारे रेत पर आराम लेते हुए दिख रहीं हैं। इस फोटो में निया शर्मा को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि निया शर्मा एक परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं। वैसे निया शर्मा अपने फोन से सेल्फी लेने में भी कभी पीछे नहीं रहती हैं। वह अपनी सेल्फी लेने के लिए हर दिन तैयार रहती हैं जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पर देखी जा सकती है। एक तस्वीर में निया शर्मा अपने लुक को कैमरे में निहारती दिखाई दे रहीं हैं।

वैसे निया शर्मा की नयी तस्वीरों से फैंस अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। कई मॉडल हैं लेकिन कोई भी निया शर्मा को टक्कर नहीं दे पाती हैं। वैसे इन तस्वीरों में निया शर्मा बहुत बेहतरीन नजर आ रही हैं। इसमें रेत के बीच बैठी निया शर्मा ने धूप से बचने की एक अनोकी तरकीब निकाल ली है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल वह धूप के कहर से बचने के लिए सूखे पेड़ की छाया के नीचे जाकर बैठ गईं और उसके बाद बेहतरीन फोटोज क्लिक करवा ली। अब आइए देखते हैं उनके फोटोज जो इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत है माधुरी दीक्षित

PETA ने जॉन अब्राहम को चुना 'पर्सन ऑफ द ईयर' और कही यह बात

सर्वदलीय बैठक के बाद बोले अधीर रंजन, कहा- कोरोना पर संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -