निया शर्मा ने वॉशरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस भरने लगे आहें
निया शर्मा ने वॉशरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस भरने लगे आहें
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) मनोरंजन जगत की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार हैं। निया जब भी अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो वह सोशल मीडिया पर छा जाती है। एक बार फिर निया ने अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट को हिला डाला है। अब उन्होंने नया फोटोशूट की झलक दिखाई है जिसे देखकर प्रशंसक उनके दीवाने बन गए हैं।

इन तस्वीरों में निया ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे हॉट पोज दिए हैं जिससे धमाल मचा गया है। इस ऑउटफिट में वह कहर ढा रही हैं तथा उन्होंने अपने हॉट लुक को स्पेशल टच दिया है। बता दे कि ये फोटोशूट निया ने वॉशरूम में कराया है। खुले हुए बाल तथा मिनिमल मेकअप उनके बोल्ड लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं। निया ने फिगर के साथ अपने टोन्ड लेग्स को भी जबरदस्त अंदाज में फ्लॉन्ट किया है जिसे देखकर प्रशंसकों के दिलों में खलबली मच गई है। हर कोई उनकी दिलकश अदाओं को देखकर घायल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निया ने अपनी इन फोटोज को साझा किया है। कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने फायर इमोजी की बरसात कर दी है। एक शख्स ने लिखा, खूबसूरत नागिन। दूसरे ने कमेंट किया, हॉट मैम। किसी ने उन्हें गॉर्जस कहा है तो किसी ने हॉटनेस ओवरलोडेड। वही कई लोगों ने तो उन्हें मनोरंजन जगत की सबसे हॉट एक्ट्रेस तक बोल दिया। 

सपना चौधरी के नए वीडियो ने लूटा फैंस का दिल, देंखे क्या है खास?

बीमार हुई श्रद्धा! वीडियो शेयर कर बोली- 'जब आप बीमार होते हैं, तब...'

सुर्ख़ियों में छाई रुबीना दिलैक की ये साड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -