इस शादीशुदा एक्टर संग निया शर्मा ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस दे रहे गालियां
इस शादीशुदा एक्टर संग निया शर्मा ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस दे रहे गालियां
Share:

इन दिनों लगातार कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का काम कर रहीं हैं. ऐसे में निया शर्मा इन ने हाल ही में अपने को-स्टार के साथ तस्वीरें शेयर की है. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों निया टीवी शो इश्क में मर जांवा में नजर आ रहीं हैं और उसी शो के कोस्टार के साथ उन्होंने शानदार फोटोज शेयर की है. इन दिनों निया शर्मा अपनी हर दिलकश अदा से अपने फैन्स को दीवाना बना लेती है. आप सभी को बता दें कि निया शर्मा ने गोवा से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है इन तस्वीरों में वह पिंक ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उनके साथ उनके कोस्टार भी पिंक ड्रेस में ही नजर आ रहे हैं.

निया शर्मा ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Love may fade but PINK won’t! #ishqmeinmarjawan @arjunbijlani @colorstv @khngwal @randeep_mahadik and you our इनमे वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उनके कोस्टार भी बहुत ख़ास लुक में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा अपनी हर फोटों में कमाल ढ़ाती हैं. वहीं साल 2017 में एशिया की 50 सबसे सुन्दर महिलाओं में निया शर्मा दूसरे नंबर पर थी और उन्हें देखकर यह कहा जा सकता है कि वह वाकई में दिलकश नजर आती हैं. निया शर्मा इन दिनों कई सीरियल्स में काम कर रही हैं.

आपको बता दें कि निया शर्मा ने छोटे पर्दे पर अपनी एक खास जगह बनाई है और वह शो जमाई राजा से सुर्ख़ियों में आईं थीं इसी शो के कारण उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली थी. फिलहाल वह अपने को-स्टार के साथ  वाली तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो रहीं हैं और फैंस उन्हें अपशब्द कह रहे हैं.. क्योंकि उनके कोस्टार अर्जुन बिजलानी शादीशुदा है लेकिन निया उनसे कुछ जयादा ही क्लोज हो रहीं हैं.

रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जुड़ने पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बोल्ड सीन से परहेज करती है यह हॉट एक्ट्रेस

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -