निया शर्मा ने पहनी संस्कारी ड्रेस, देखते ही फैंस हुए घायल
निया शर्मा ने पहनी संस्कारी ड्रेस, देखते ही फैंस हुए घायल
Share:

इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'इश्क में मरजांवा' के जरिये छोटे पर्दे पर लौटी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है. इन तस्वीरों में वह संस्कारी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों वह काफी चर्चा में चल रही हैं और इस शो में निया को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि अब अलीशा पंवार के साथ ही शो में अभिनेत्री निया शर्मा नजर आ रही हैं. एक तस्वीर हाल ही में शेयर कर निया शर्मा ने लिखा है Walked down the memory lane of my most fav show #ekhazaronmeinmeribehnahai .. soon on #starutsav Outfit: @kalkifashion @saachivj @kotharimegha @musku708 Jewelleries: @aquamarine_jewellery

दअसल इस तस्वीर में वह खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं हैं वहीं बात करें शो की तो शो में वह मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आ रहीं हैं जो एक होस्ट होने के साथ अच्छे एक्टर भी हैं. वहीं निया टीवी दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं और वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं.

निया की इन तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. निया तस्वीरों में संस्कारी ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. निया को कुछ समय पहले ही एशिया की सबसे सेक्स एक्ट्रेस का खिताब मिला हैं वह अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

रेड लिपस्टिक और रेड ड्रेस के कॉम्बिनेशन में खूबसूरत नजर आईं निया शर्मा

'इश्क़ में मर जांवा' में होगी एक नई जस्सी की एंट्री!

पहले से कहीं ज्यादा हॉट नजर आईं निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -