फिर स्टाइलिश नजर आई निया शर्मा, दिया पोज
फिर स्टाइलिश नजर आई निया शर्मा, दिया पोज
Share:

सभी के द्वारा वेब सीरीज की क्वीन कही जाने वाली निया शर्मा ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट फोटो को शेयर कर सुर्खियां हांसिल की है. जी हाँ, एक बार फिर वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. निया हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा एक विज्ञापन का फोटो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस लेटेस्ट फोटो में वह फोन का एड करती दिखाई दे रहीं हैं.

 

आप सभी को बता दें निया शर्मा ने बीते शनिवार को ही बेहद बोल्ड फोटो शेयर की थीं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिला था. फिलहाल निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोन के एड से जुड़ा फोटो शेयर किया. जिसमें उनके कर्ल्स हेयर फैंस को खूब पसंद आए. वहीं विज्ञापन में भी निया शर्मा का बोल्ड रूप दिखने को मिला है जो सेक्सी लग रहा है. आप सभी को बता दें ऐसे ही फोन का विज्ञापन करते हुए हिना खान ने भी ऐसा ही फोटो शेयर किया था. वहीं बात करें निया की तो वह इन दिनों 'इश्क में मर जांवा' सीरियल में नजर आ रही हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि छोटे पर्दे से लेकर निया वेब सीरीज में भी अपना धमाल दिखा चुकी हैं. उन्होंने वेब सीरीज ट्विस्ट में काम किया था जहाँ वह काफी फेमस हुईं थीं. उस वेब सीरीज में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला था फिलहाल जो इन तस्वीरों में देखने को मिल रहा है.

हॉटनेस में बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को मात दे रही है यह एक्ट्रेस

अपनी सेक्सी कमर दिखाते हुए निया शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

पिंक लहंगे में निया शर्मा ने जमकर मनाई दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -