प्री बर्थडे पर ही निया ने काट लिए खूब सारे केक, नजर आईं बहुत खुश
प्री बर्थडे पर ही निया ने काट लिए खूब सारे केक, नजर आईं बहुत खुश
Share:

आए दिन टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज से इंस्टाग्राम पर आग लगा देती हैं. वहीं आजकल वह अपनी वेब सीरिज जमाई राजा 2 के कारण चर्चा में बनी हुईं हैं. वहीं हाल ही में निया के फैंस और टीम ने शो के सेट पर ही निया के लिए एक प्री बर्थडे बैश का आयोजन किया था और इस आयोजन में निया जन्मदिन से पहले ही केक काटती नजर आई. जो आप यहाँ देख सकते हैं. वैसे इस दौरान तस्वीरें देखकर यह कहा जा सकता है कि निया शर्मा को इस बर्थडे सेलीब्रेशन के बारे में कुछ नहीं पता था और उनके फैंस ने उनके लिए यह सरप्राइज पार्टी रखी थी.

वहीं तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है निया के फैंस ने उनको जन्मदिन पर बड़ा ही शानदार तोहफा दिया है. ऐसे में खूब सारे केक और गिफ्ट्स को देखकर निया शर्मा पहले तो काफी हैरान हो गई लेकिन इसके बाद उन्होंने एक एक करके अपने जन्मदिन के केक कट किए जो उन्हें खूब पसंद आए. वहीं केक कट होने के बाद निया को उनके फैंस की तरफ से ढ़ेर सारे तोहफे भी मिले और इतने सारे तोहफो को देखकर निया शर्मा काफी उत्साहित नजर आई और उन्होंने सभी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

आपको बता दें कि निया का जन्मदिन 17 सितंबर को है और जन्मदिन से पहले ही निया को सरप्राइज मिलना शुरू हो चुके हैं. आपको बता दें कि हाल ही में निया की जमाई राजा की पूरी टीम ने उनके लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था और उस दौरान शो की स्टारकास्ट निया के साथ खूब एन्जॉय करते दिखाई दी थी.

नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

आज अपनी बेटी का नाम बताएगा टीवी का यह क्यूट कपल

इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -