निया शर्मा ने शेयर किया पोल डांसिंग का जबरदस्त वीडियो, बढ़ा इंटरनेट का टेम्प्रेचर
निया शर्मा ने शेयर किया पोल डांसिंग का जबरदस्त वीडियो, बढ़ा इंटरनेट का टेम्प्रेचर
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर निया शर्मा ने एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। निया शर्मा ने इंस्टा पर पोल डांस करते हुए अपना वीडियो साझा किया है। निया के डांसिंग मूव्स ने प्रशंसकों को बहुत इंप्रेस किया है। निया जबरदस्त डांसर हैं ये तो सभी जानते हैं। अपने इस स्किल में एडऑन करने के लिए निया शर्मा ने पोल डांस की ट्रेनिंग लेनी भी आरम्भ कर दी है।

वही निया ने इंस्टा पर पोल डांस करते हुए वीडियो साझा किया है। अपने इस प्रयास में वे सक्सेसफुल होने का पूरा प्रयास करती नजर आई। निया ने कैप्शन में लिखा- पहले कभी अपनी हड्डियों को टूटते हुए महसूस नहीं किया। सबसे अच्छा भाग है कि ये मोटिवेटिंग है। निया ने ये भी कहा कि पोल डांस प्रैक्टिस का ये उनका दूसरा दिन है। निया वीडियो में पोल पर चढ़कर अपना नियंत्रण बनाने का प्रयास कर रही हैं। ट्रेनर उन्हें बता रही हैं कैसे स्टेप्स करने हैं। निया जिस प्रकार से प्रत्येक काम में अपना बेस्ट देकर छा जाती हैं, उसी प्रकार अभिनेत्री पोल डांसिंग में भी एक्सेल करेंगी, इसका प्रशंसकों को विश्वास है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही निया की इस पोस्ट पर प्रशंसकों के कई सारे कमेंट्स आ रहे हैं। सभी निया की प्रशंसा कर रहे हैं। निया ने पोल डांस के पश्चात् अपना एक और वीडियो साझा किया है जिसमें वे Hoola Hoopinggg करती दिखाई दे रही हैं। वही निया शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री है जिनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है।

हुनरबाज के सेट पर झलका भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया का दर्द, बोले- 'लोग मुझे तानें मारते कि'

पलक तिवारी ने जबरदस्त अंदाज में मनाया मकर संक्रांति त्योहार, देसी अवतार ने लूटा दिल

टीवी की 'लेडी अक्षय कुमार' बनना चाहती है भारती सिंह, इंटरनेट पर छाया ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -