कैमरे के सामने निया शर्मा ने खोल दी जैकेट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
कैमरे के सामने निया शर्मा ने खोल दी जैकेट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) लंबा समय इंडस्ट्री में गुजार चुकी हैं। इस के चलते उन्होंने कई प्रकार की भूमिकाओं को पर्दे पर पेश किया है। हालांकि, निया को विशेष लोकप्रियता उनके लुक्स और बेबाकी की वजह से मिली है। वहीं, निया ने अपनी फिटनेस से भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। निया के प्रशंसक हमेशा ही उनके लुक्स के लिए बेताब रहते हैं। अब फिर से निया का नया अवतार वायरल हो रहा है।

निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह प्रशंसकों के साथ अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ की झलक साझा करती ही रहती हैं। अब नर तस्वीरों में निया को जिम सूट में देखा जा रहा है। यहां उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट, मैचिंग की ब्रालेट और जैकेट पहनी हैं। निया ने इस तस्वीर में जैकेट की जिप खोलकर मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप एवं पॉनीटेल बनाई हुई है। यहां उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हैं। इस तस्वीर में निया बहुत फिट लग रही हैं। निया इस सिंपल से लुक में भी बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उनकी इस अदा पर आम लोगों के अलावा लोकप्रिय हस्तियां भी फिदा हो गई हैं। गौरतलब है कि निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। इस शो में उन्हें प्रतियोगी के रूप में देखा जाने वाला है। 

इस एक्ट्रेस के निधन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने रखा था उनके परिवार का ख्याल

रक्षाबंधन से पहले 'अनुपमा' में पसरा मातम, वनराज-अनुज का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट

तलाक की ख़बरों के बीच उड़ी इस मशहूर कपल के पैचअप की ख़बरें, अब खुद सामने आकर बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -