निया शर्मा ने एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस
निया शर्मा ने एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) देखते ही देखते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में एक जबरदस्त मुकाम हासिल कर लिया है। निया के प्रशंसक आज केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं। हालांकि, वह अपने काम से अधिक अपने लुक्स की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। वह आज उस मुकाम पर हैं, वहां प्रशंसक उनकी एक झलक के लिए उत्साहित रहते हैं। 

वहीं, निया सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं। लगभग हर दिन प्रशंसकों को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है। ऐसे में वह भी तस्वीरें और वीडियोज साझा कर लोगों का सारा ध्यान खींच लेती हैं। वही अब एक बार फिर निया ने अपना बेहद हॉट अवतार दिखाया है। हाल ही में निया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिन पर से लोगों के लिए निगाहें हटाना मुश्किल हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोज में निया को गोल्डन कलर की शिमरी डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा सकता है। उन्होंने स्मोकी मेकअप एवं रेड लिपस्टिक के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। यहां निया ने बालों को हॉफ क्लच किया है। फोटोज में निया शीशे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं। तस्वीरें साझा करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, 'Vanity Moods'। वही निया की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस बेकाबू होते नजर आ रहे है तथा तरह-तरह के कमेंट कर अपना प्यार लूटा रहे है। 

छोटी ड्रेस पहन 'टीवी' की सीता' ने शेयर कर डाली तस्वीर, देखते ही भड़क गए लोग

अनुपमा का घर बसते ही उजड़ा वनराज का घर, शो में आएगा जबरदस्त मोड़

'तारक मेहता...' में होने जा रही है दयाबेन की वापसी! मेकर्स ने खुद दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -