ऑनलाइन ट्रोलिंग पर बोलीं निया शर्मा- 'मैं कोई भी चीज अटेंशन...'

टेलीविज़न जगत कि मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा बिंदास तरीके से रहना पसंद करती हैं। लोगों द्वारा किए गए कमेंट से उनका कोई फर्क नहीं पड़ता है। बीते कुछ वर्षों से निया शर्मा अपनी बॉडी तथा फैशन सेंस को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आती रही हैं। हालांकि, हमेशा ही निया ने करारा जवाब देकर सबकी बोलती भी बंद की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा कि आखिर क्यों सोशल मीडिया पर कुछ कॉमेंट्स पर सेंसरशिप लगना चाहिए। 

अपने एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा, "यदि हम सोशल मीडिया की बात करें तो यह एक सार्वजनिक प्लेटफॉर्म है। आप यहां अच्छे और बुरे कॉमेंट्स को फिल्टर नहीं कर सकते हैं। यदि आप ऐसा करते हैं तो यह काफी छोटी बात हो जाएगी। सोशल मीडिया पर सेंसरशिप होना असंभव है। यह होना भी नहीं चाहिए। नकारात्मक कॉमेंट्स का स्वागत करना चाहिए, मगर लोग यदि आपकी बॉडी के बारे में या आपको स्लट शेम करें तो वह बहुत बुरी चीज है।"

आगे बताते हुए निया बोलती हैं कि उन्हें समझना होगा कि वे लोग उन्हीं लोगों को भला-बुरा बोल रहे हैं जो उनके साथ इसी भारत में रहते हैं तथा यदि उन्हें ये चीज समझ नहीं आती तो उन्हें ब्लॉक करना ही उचित तरीका है। मुझे जजमेंट्स से फर्क पड़ता हूं। ऐसा बिल्कुल नहीं कि मैं उन्हें एटीट्यूड दिखाती हूं। मैं जानती हूं कि मैं कुछ ऐसी चीजें करती हूं जो सभी को पसंद नहीं आती हैं। कई बार मेरे द्वारा की गई चीजों को गलत अर्थ भी निकाला जाता है, मगर मेरा वह एजेंडा नहीं होता है। मैं कोई भी चीज अटेंशन पाने के लिए नहीं करती हूं। 

SHOKING! महाभारत के 'कृष्ण' की टूटी शादी, 12 साल बाद हुए पत्नी से अलग

शॉकिंग! इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

रुबीना दिलैक बनेगी एकता कपूर की नागिन! तस्वीरों को देख फैंस ने लगाई मुहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -