समंदर के किनारे कम कपड़ों में जमकर नाचती रही यह एक्ट्रेस, VIDEO में दिखा सब कुछ
समंदर के किनारे कम कपड़ों में जमकर नाचती रही यह एक्ट्रेस, VIDEO में दिखा सब कुछ
Share:

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन वे किसा न किसी रूप में अपने फैंस को घायल करती रहती है. वहीं एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. वे आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. इस बार उनका एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

निया अपने ग्लैमरस और हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. कई मौकों पर एक्ट्रेस अपना दिलकश अंदाज दिखा चुकी हैं. इस वीडियो में निया बेहतरीन डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. निया का यह अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. समंदर के किनारे वे जमकर थिरक रही है. वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. निया ने कैप्शन दिया है कि उन्हें प्रोफेशनल डांसर से मूव्स सीखने में बहुत मजा आता है. इस वीडियो पोस्ट में उन्होंने अपने कोरियोग्राफर और फोटोग्राफर को भी टैग कर रखा है. 

आपको बता दें कि टीवी की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है में मानवी का किरदार निभाया था. इस शो में वे एक सिंपल लड़की के किरदार में दिखीं थीं. इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिर वे जी टीवी के शो जमाई राजा में नजर आई थीं. इस शो के बाद से निया को बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. साथ ही एक ख़ास बात यह है कि लंदन की वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई द्वारा 2017 दिसंबर में कराए गए 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन कॉम्पिटीशन में उन्होंने दूसरा स्थान हासिल किया था. 

किसी पहचान की मोहताज नहीं है यह कलाकार, एक गाने की फीस इतनी और सम्पत्ति 60 करोड़ के पार...

नए शो से फिर टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रहा है यह एक्टर

सलमान खान के बारे में सपना चौधरी ने कही ऐसी बात कि सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

सेक्सी अंदाज में कॉफी पीते हुए हिना खान ने शेयर की तस्वीरें

राखी ने मांगी तनुश्री से माफ़ी, कहा- 'मैं भगवान की बेटी हूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -