एशिया की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद
एशिया की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'इश्क में मरजांवा' के जरिये काफी लंबे समय के बाद छोटे पर्दे पर लौटी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. इस शो में निया को काफी पसंद किया जा रहा है, गौरतलब है कि अब अलीशा पवार की जगह अभिनेत्री निया शर्मा नजर आ रही हैं. अब पिछले दिनों ही शो में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपाली सैनी ने एंट्री की जिसके चलते शो और भी मजेदार हो गया. शो में दीपाली का नाम सुदर्शना है और वह निया शर्मा की अच्छी दोस्त की भूमिका में नजर आ रही है.

'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो

शो में निया शर्मा के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. दरअसल निया टीवी दुनिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं और वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. अब हाल ही में निया ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

इस बात को लेकर निया शर्मा और शिवांगी जोशी के बीच छिड़ी जंग

निया की इन तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. निया तस्वीरों में व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुईं है जिसमें वह बला की खूबसूरत और हॉट दिखाई दें रही है. गौरतलब है कि निया अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

नागिन 3 की इस अभिनेत्री का हुआ ब्रेकअप!!

निया को पिछले दिनों ही एशिया की सबसे सेक्स एक्ट्रेस का खिताब मिला हैं वह अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'एक हजारों में मेरी बहना' है के जरिये की थीं.

चटपटी खबरें..

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की दूसरी डायन

इस हॉलीवुड एक्टर को डेट करना चाहती हैं शादीशुदा पूजा बनर्जी

अब इस शो में नजर आएंगे गायक सुखविंदर सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -