नागिन 4 से सामने आया निया शर्मा का धमाकेदार लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश
नागिन 4 से सामने आया निया शर्मा का धमाकेदार लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर ही है जिसमें वह ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में निया ने एक बड़ा सा मांग टीका भी पहना हुआ है और इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इस समय लोग निया के इस लुक को नागिन 4 से जोड़ कर देख रहे हैं और ऐसा लग भी रहा है कि उन्होंने यह लुक नागिन 4 के लिए ही अपनाया है. इस समय सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि, निया का यह लुक नागिन 4 का ही है और इनमे वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

इन तस्वीरों को देखकर फैंस निया से सवाल पूछ रहे हैं कि, ''क्या यह उनका निगन 4 वाला लुक है.'' वैसे यह निया के एक फोटोशूट है और इसमें उनका लुक नागिन की तरह ही नजर आ रहा है. आपको बता दें कि बीते दिनों एकता कपूर ने ट्वीटर पर इस बात का ऐलान किया था कि, ''निया शर्मा ही नागिन 4 में मेन लीड में नजर आने वाली हैं. जिसके बाद से ही निया के फैंस का खुशी के मारे ठिकाना नहीं रहा था.'' वहीं निया को देखने वालों को इस बात की बहुत ख़ुशी है कि आखिरकार वह नागिन बनने ही वाली है.

वैसे निया शर्मा के बाद अलीशा पवार भी नागिन बनने वाली हैं और दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. खबरों के अनुसार नागिन 4 में आने से पहले निया अपने शो जमाई राजा 2 की शूटिंग खत्म करेंगी और इस समय वह इस शो के गाने की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंची हुई हैं, जहाँ उन्होंने दमदार अंदाज में फोटोशूट करवाया है.

प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर बहुत खुश हुईं 'तारक मेहता का उल्टा...' की यह एक्ट्रेस

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं बिग बॉस 13 की कटरीना कैफ

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने की शो में वापसी, कहा- अब छोड़ भी दो यारो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -