इस फोटोशूट में बेहद दिलकश नजर आईं निया शर्मा
इस फोटोशूट में बेहद दिलकश नजर आईं निया शर्मा
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो एक के बाद एक फोटोशूट करवा रहीं हैं. ऐसे में अब हाल ही में टीवी की जानी-मानी अदाकारा निया शर्मा ने कुछ फोटोज शेयर कर लोगों के दिलों को लूट लिया है. वैसे ही वह अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण मीडिया में बनी रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल निया शर्मा ने एक फोटोशूट करवाया है और वैसे भी उनके फैंस को उनकी बोल्ड तस्वीरें काफी पसंद आती हैं जो इस बार भी हो रहा है.

जी हाँ, एक बार फिर से निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो लोगों के बीच खूब वायरल हो रही हैं और इन्हे शेयर कर निया ने लिखा है Postponing all arguments and fights as I am wearing pink today and I gotta look pretty girlie and stuff.. #shadesoflove इन दिनों अदाकारा निया शर्मा अपने अपकमिंग सीरियल जमाई राजा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, और इसमें वह रवि दुबे के साथ एक बार फिर से नजर आने वाली हैं. फिलहाल इस फोटोशूट में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. इसमें निया शर्मा ने गुलाबी रंग की स्टाइलिश ड्रेस में अपना ताजा फोटोशूट कराया है जो सेक्सी दिख रहा है और इस फोटोशूट में वो एकदम बार्बी गर्ल लग रही हैं.

वैसे इस अंदाज में उन्हें देखकर हर कोई अपना दिल हार सकता है जो आप देख सकते हैं. वैसे निया शर्मा के ताजा फोटोशूट में उनकी ड्रेसेज के अलावा स्टाइलिश क्लिप भी देखने वाला है जो दिलकश दिखाई दे रहा है. निया शर्मा भले ही टीवी इंडस्ट्री में काम करती हो लेकिन स्टाइल के मामले में वो बॉलीवुड अदाकाराओं को पीछे छोड़कर आगे निकल जाती हैं.

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?

अब कुंडली भाग्य में आएगा 5 साल का लीप, बदल जाएगी पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -