समंदर में राइड करती नजर आईं निया शर्मा
समंदर में राइड करती नजर आईं निया शर्मा
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. ऐसे में वह टीवी की हाॅटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर देती हैं. ऐसे में निया ने हाल ही में भी कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, निया अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने से कभी भी नहीं घबराती हैं भले ही उन्हें कई बार ट्रोल ही क्यों न किया गया हो. ऐसे में हाल ही में निया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है Running away from boring lectures and conversations like @zee5premium #jamai2.0 @viniyardfilms @cashmakeupartistry @sankpalsavita

इसमें वह और ज्यादा सेक्सी लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में निया व्हाइट कलर के स्विमसूट में दिख रही हैं और इन तस्वीरों में वह राइड करती दिख रही हैं. इसी के साथ निया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और साथ ही फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. निया ने एक फोटो और शेयर कर लिखा है You may have Seen a blue sky and blue sea together but have you Seen Pizzas and a flat stomach together?

इसमें भी वह मदहोश कर दे रहीं हैं. आपको बता दें कि निया इन दिनों सीरियल 'जमाई सीजन 2' की शूटिंग में बिजी हैं और इस शो का प्रीमियर 10 सितंबर को होने वाला है. इसी के साथ आपने देखा होगा कि कुछ समय पहले ही 'जमाई 2' का नया पोस्टर रीलिज कर दिया गया था, जिसमें रवि दुबे और निया शर्मा नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ निया एशिया की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए खूब फेमस हैं.

नायरा को अपनी एक्स-वाइफ कहकर वेदिका से मिलवाएगा कार्तिक, ट्विस्ट से आएगा नया मोड़!

आमिर खान संग हिना खान ने मनाया राखी का त्यौहार, पोस्ट की तस्वीरें

बेटे को देखते ही 'दिया और बाती' की यादों में खोई दीपिका, कहा- 'मुझे IPS ऑफिसर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -